ओल्ड फरीदाबाद मार्केट में कपड़े की दुकान में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी,मची भगदड़

ओल्ड फरीदाबाद की मेन मार्केट में कपड़ों की दुकान में लगी भयंकर आग। आग इतनी भयंकर थी, कि देखते ही देखते फैल गई। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। आग लगते ही मौके पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ लग गई और लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

मार्केट के लोगों के द्वारा फायर ब्रिगेड की गाड़ी को सूचना दी गई और पुलिस प्रशासन भी मौके पर स्थिति संभालने के लिए पहुंच गई। हालांकि किसी की जान माल की हानि नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है, कि समान का काफी ज्यादा संख्या में नुकसान हुआ है।

जब मालिक से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि, एसी की वायर में शॉर्ट सर्किट हो गया जिस कारण से दुकान में आग लग गई। नुकसान के बारे में जानकारी ने कहा कि काफी ज्यादा नुकसान हुआ है, लेकिन कितनी संख्या में हुआ है यह आग बुझने के बाद ही मालूम चलेगा।

दुकान का नाम दिल्ली गारमेंट शॉप है, शॉर्ट सर्किट की वजह से भयंकर आग लग गई। आग लगने के कुछ समय बाद ही दमकल विभाग की गाड़ी ओल्ड फरीदाबाद की मार्केट में आ गई जहां पर आग लगी हुई थी। बताया गया है कि काफी ज्यादा देर से दमकल विभाग की गाड़ी आग बुझाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा रहा था।

मौके पर दमकल विभाग की करीबन 2 से 3 गाड़ियां बुलाई गई क्योंकि आज इतनी ज्यादा भयंकर थी, कि दमकल विभाग की लाख कोशिश करने के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा रहा था। जिसके चलते और गाड़ियां बुलवाने की जरूरत पड़ी।

आग लगने के कारण पूरी मार्केट को बंद करवा दिया गया ताकि किसी और दुकानदार का नुकसान ना हो और आप पूरी मार्केट में ना फैल जाए। दमकल विभाग की भारी मशक्कत के बाद आखिरकार आग पर काबू पा लिया गया।

Related posts

Leave a Comment