कोलकाता में बांग्लादेश डिप्टी हाईकमीशन के बाहर गोलीबारी, महिला को गोली मारकर पुलिसवाले ने की खुदकुशी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आज गोलीबारी हुई जिसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि बांग्लादेश उप उच्चायोग के बाहर पुलिस के एक जवान की गोली लगने से एक महिला बाइक सवार की मौत हो गई. इसके बाद पुलिसकर्मी ने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. 

ये गोलीबारी बांग्लादेश उप उच्चायोग कोलकाता से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर पार्क सर्कस (Park Circus) में हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई. स्थानीय लोगों के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने अपनी बंदूक निकाली और फायरिंग शुरू कर दी. गोली एक महिला बाइकर को लगी और बाद में पुलिस वाले ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि बांग्लादेश उप उच्चायोग कार्यालय में तैनात पुलिस अधिकारी ने करीब 10-15 राउंड गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि ये पूरा प्रकरण लगभग पांच मिनट तक चला.

महिला और पुलिसकर्मी की नहीं हुई पहचान

वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिसकर्मी ने शुक्रवार दोपहर को कोलकाता के व्यस्त पार्क सर्कस इलाके में बांग्लादेश उप उच्चायोग के बाहर कथित तौर पर कई राउंड फायरिंग (Firing) की, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि दोपहिया वाहन पर पीछे बैठी महिला गोली लगने के बाद नीचे गिर गई. पुलिसकर्मी (Kolkata Police) अपनी राइफल से फायरिंग करता रहा, जिससे भीड़भाड़ वाले इलाके में अफरातफरी मच गई. उन्होंने कहा कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिसकर्मी ने कुछ राउंड फायरिंग के बाद खुद को सिर में गोली मार ली. महिला और पुलिसकर्मी की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Related posts

Leave a Comment