हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री की कार का गुरुग्राम में एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे ओम प्रकाश चौटाला

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला रविवार को गुरुग्राम जिले में उस वक्त बाल-बाल बच गए जब उनकी गाड़ी एक अन्य कार से टकरा गयी. हादसे के बाद गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है. गुरुग्राम के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौटाला (86) जिस स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) में सफर कर रहे थे उसकी एक अन्य कार से टक्कर हो गयी.

ओम प्रकाश चौटाला अपने काफिले के साथ गुरुग्राम से झज्जर की ओर कहीं जा रहे थे. तभी एसजीटी यूनिवर्सिटी के पास कुछ गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया. हालांकि हादसे में किसी व्यक्ति को भी गंभीर चोट नहीं आई. इस हादसे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री को तुरंत दूसरी गाड़ी से हेल्थ चेकअप के लिए मेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया. इस दौरान सड़क पर कुछ देर के लिए जाम जैसी स्थिति बन गई.

जिले के भुदेरा पुलिस चौकी के उप निरीक्षक ने फोन पर बताया, ‘यह दोनों गाड़ियों के बीच मामूली टक्कर थी. ओम प्रकाश चौटाला ड्राइवर के बगल में आगे की सीट पर बैठे थे. खरोंच के निशान के अलावा उन्हें कोई चोट नहीं आई. हादसे में अन्य लोगों को भी चोटें आयीं.’ उन्होंने बताया कि यह घटना गुरुग्राम-बादली-झज्जर मार्ग पर हुई. इंडियन नेशनल लोकदल के एक प्रवक्ता ने बताया कि आईएनएलडी अध्यक्ष चौटाला ठीक हैं.

Related posts

Leave a Comment