तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर अस्पताल में भर्ती, फिसलने से कूल्हे की हड्डी में आई चोट

तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घर पर पैर फिसलने से वह घायल हो गए. ऐसा लगता है कि केसीआर की कूल्हे की हड्डी टूट गई है. फिलहाल सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. केसीआर की बीमारी के बारे में पता चलते ही परिवार के सभी सदस्य हॉस्पिटल पहुंच गए. रात में हरीश राव के साथ केटीआर का परिवार भी यशोदा के पास गया.

बताया जा रहा है कि केसीआर आज सुबह तक वहीं रुके रहे. डॉक्टरों ने शीघ्र ही किए जाने वाले मेडिकल परीक्षणों पर स्पष्टता दी और घर चले गए. केसीआर का यशोदा अस्पताल की 9वीं मंजिल पर इलाज चल रहा है. ऐसा लग रहा है कि आज डॉक्टर टेस्ट करने के बाद हेल्थ बुलेटिन देंगे. फिलहाल केसीआर की तबीयत स्थिर है. वह एरावल्ली में अपने फार्म हाउस पर थे. केसीआर की बेटी के कविता ने अपने एक्स पोस्ट में कहा, “बीआरएस सुप्रीमो केसीआर को मामूली चोट आई है और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं. मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे.”

अपने घर पर ही लोगों से मिल रहे केसीआर

केसीआर 3 दिसंबर से अपने एर्रावेली स्थित फार्म हाउस में रह रहे हैं. तेलंगाना विधानसभा चुनाव समाप्त होने और कांग्रेस के हाथों मिली मात के तुरंत बाद सरकारी भवन छोड़ दिया था. इसके बाद से वह फार्म हाउस में ही रह रहे हैं. वह पिछले दो तीन दिनों से अपने घर पर ही सबसे मुलाकात कर रहे हैं. जीत के बाद बीआरएस के कई विधायक उनसे मिलने पहुंचे, जहां वह घर पर ही मौजूद रहे.

रात के समय फिसल गए केसीआर

पूर्व सीएम केसीआर गुरुवार को अपने गृहनगर चिंतामडका में थे, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की. उनके समर्थक भी उनरा हालचाल लेने पहुंचे. बताया जा रहा है कि रात के समय वह फिसल गए, जिससे उनकी कमर और कूल्हे की हड्डी में चोट आई है. इसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पातल ले जाया गया था. डॉक्टरों की निगरानी में यशोदा अस्पताल में उनकी देखभाल हो रही है. उनके परिवार के सदस्य बेटे केटीआर, हरीश राव समेत पार्टी के कई नेता तुरंत अस्पताल पहुंचे.

Related posts

Leave a Comment