उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- कोरोना एक प्राणी है, श्रीनिवास बीवी का तंज- फिर तो इसका आधार कार्ड भी होगा?

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का एक बयान वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने कोरोना वायरस को एक प्राणी बताया और कहा कि उसे भी जीने का अधिकार है. वो भी जीना चाहता है. त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान का वीडियो शेयर करते हुए इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने तंज करते हुए कहा कि फिर तो इसका आधार कार्ड/राशन कार्ड भी होगा?

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने कह रहे है कि वो वायरस भी एक प्राणी है. हम भी एक प्राणी हैं. हम अपने आप को ज्यादा बुद्धिमान समझते हैं. वो प्राणी भी जीना चाहता है. उसको भी जीने का अधिकार है. हम उसके पीछे लगे हुए हैं. वो बचने के लिए अपना रूप बदल रहा है. वो बहरुपिया हो गया है.

इस पर इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा, “कोरोना एक प्राणी है”. – पूर्व CM एवं BJP नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत. फिर तो इसका आधार कार्ड/राशन कार्ड भी होगा?” वहीं इंडियन यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष केशव चंद यादव ने कहा, “पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हास्यास्पद बयान. कोरोना वायरस को बताया एक प्राणी. वीडियो में वायरस की जीने की इच्छा पर दिया ज्ञान. रावत जी अब बस कोरोना का आधार कार्ड बनना बाकी है.”

उत्तराखंड में कोरोना की स्थिति

उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 7127 नए मामले सामने आये जबकि 122 अन्य मरीजों की महामारी से मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, ताजा मामलों को मिलाकर अब तक प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 271810 हो चुकी है.

इसमें कहा गया है कि ताजा मामलों में सर्वाधिक 2094 कोविड मरीज देहरादून जिले में मिले जबकि हरिदवार में 1354, उधमसिंह नगर में 691, नैनीताल में 587, टिहरी गढवाल में 508, पौड़ी में 361, उत्तरकाशी में 317 और रूद्रप्रयाग में 304 नए मरीज सामने आए.

इसके अनुसार ताजा मौतों को मिलाकर प्रदेश में अब तक कुल 4245 कोरोना संक्रमित अपनी जान गंवा चुके हैं. प्रदेश में इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 78304 हैं जबकि 184207 मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके हैं.

Related posts

Leave a Comment