बर्थडे पर दोस्त ने दिया ‘मौत का गिफ्ट’…लड़की की गर्दन-कलाई काटी, पेट्रोल डाल जिंदा जला दिया

चेन्नई से एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या करने वाला शख्स उसके स्कूल का दोस्त है. वेत्रिमारन, जो नंदिनी के ही स्कूल में पढ़ती थी, ने उसके जन्मदिन की से एक दिन पहले शाम को उसे एक सरप्राइज देने का वादा किया. उसने उसे थलंबूर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के तहत पोनमार में एक एकांत जगह पर अपने साथ चलने के लिए मना लिया.

वेत्रिमारन जो एक ‘ट्रांस-मैन’ है, उसने भरोसे का फायदा उठा कर उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी. जिसके बाद उसने उसके पूरे शरीर को बांध दिया. फिर उसकी गर्दन और कलाई काट दी. मौके से फरार होने से पहले आरोपी ने पेट्रोल का उपयोग करके मृतक को आग लगा दी.

दोनों ने साथ में की थी पड़ाई
पीड़िता की चीखें सुनकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिससे अगले दिन वेत्रिमारन को गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. गौरतलब है कि वेत्रिमारन, जिन्हें पंडी माहेश्वरी के नाम से भी जाना जाता है, उसने नंदिनी के साथ उनके मदुरै स्कूल में पढ़ाई की थी. लिंग परिवर्तन सर्जरी से गुजरने के बाद माहेश्वरी ने अपना नाम बदलकर वेट्रीमारन रख लिया था.

वहीं यह बताया गया है कि नंदिनी ने वेत्रिमारन के साथ अपनी दोस्ती बनाए रखी, जो उसके साथ लंबे समय से संपर्क में थी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ते तब खराब हो गए तब नंदिनी ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. जिसके बाद आरोपी गुस्सा और ईर्ष्या से भड़कने लगी.

दोनों के बीच होते रहते थे विवाद

पुलिस के अनुसार, जब नंदिनी अपने अन्य पुरुष दोस्तों के साथ बातचीत करती थी, तो वेत्रिमारन को ईर्ष्या होने लगती थी जिससे दोनों के बीच टकराव होता था. पुलिस को इस मामले में तब मदद मिली जब अस्पताल ले जाते समय पीड़ित नंदिनी ने बहादुरी से अधिकारियों को वेत्रिमारन का मोबाइल नंबर दे दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके खिलाफ न्यायिक कार्रवाई की.

Related posts

Leave a Comment