10 लाख नौकरियों के एलान पर Gautam Gambhir ने PM Modi को दिया धन्यवाद, कही यह बड़ी बात

दिल्ली: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 18 महीनों में दस लाख सरकारी नौकरियों के फैसले की बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने काफी तारीफ की है. पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर की ओर से केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर कृष्णा नगर में जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा में बीजेपी सांसद ने मोदी सरकार के 10 लाख नौकरी के फैसले पर कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक दिन है. पीएम मोदी ने युवाओं को बड़ी सौगात दी है, आने वाले 18 महीने में 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएंगी.

बीजेपी सांसद गंभीर ने कहा प्रधानमंत्री ने समाज के हर वर्ग के लिए जन हितैषी योजनाओं के माध्यम से करोड़ों लोगों के जीवन को सुगम बनाने का कार्य किया है. इसके साथ ही गंभीर ने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली को 150 इलेक्ट्रिक बसें देकर प्रदूषण कम करने का एक सफल प्रयास किया है. बता दें कि केंद्र सरकार रोजगार को लेकर मंगलवार को एक बड़ा फैसला लिया है, बेरोजगारी पर अंकुश लगाने के लिए देश के बेरोजगार युवाओं को आश्वासन दिलाया कि अगले 18 महीनों में दस लाख सरकारी नौकरियां दी जाएगी.

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर इस काम को मिशन मोड में करने के निर्देश दिए हैं. वहीं पीएम मोदी के रोजगार के मोर्चे पर हुए इस एलान के बाद सरकारी विभागों और मंत्रालयों ने भी काम करना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही सरकार ने सेना में भर्ती के लिए ‘अग्निपथ’ योजना की शुरुआत की है. इस योजना में देश के युवाओं को चार साल के लिए भर्ती किया जाएगा जिन्हें अग्निवीर कहा जाएगा.

Related posts

Leave a Comment