ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने की आत्महत्या, दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की भी मौत

Woman Commit Suicide: दिल्ली (Delhi) में मंगलवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा देखने को मिला, जब एक महिला ने अपने दो बच्चों संग तेज रफ्तार से पटरी पर दौड़ रही एक ट्रेन (Train) के आगे कूदकर जान दे दी. हादसे में महिला समेत उसके दोनों बच्चों की मौके पर मौत (Death) हो गई है. दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह हादसा होलम्बी कलां रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को हुआ.

हादसे में एक महिला अपने दो छोटे बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूद गई, हादसे में सभी की मौत हो गई. पुलिस ने बताया है कि दो छोटे बच्चों में एक बच्चे की उम्र सात साल और दूसरे की तीन साल है.

मृतकों की नहीं हुई पहचान

पुलिस के अनुसार उन्हें सभी के शव रेलवे लाइन पर पड़े मिले, जिसे उन्होंने सब्जी मंडी मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस के अनुसार फिलहाल अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

रेलवे विभाग (Railway Department) की ओर से जानकारी दी गई है कि महिला ने अपने बच्चों समेत चंडीगढ़ से दिल्ली (Chandigarh to Delhi) आ रही ट्रेन (Train) के सामने कूद कर अपनी जान दे दी. अमृतसर इंटरसिटी के ड्राइवर अशोक के अनुसार महिला जानबूझकर अपने बच्चों समेत रेलवे ट्रैक पर आ गई. 100 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार होने के कारण ट्रेन को रोका नहीं जा सका.

Related posts

Leave a Comment