प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या, फिर प्रेमी ने थाने में किया सरेंडर

इंदौर से एक हत्या की खबर सामने आई है. जहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद प्रेमी ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस अब युवती के माता-पिता की तालाश कर रही है.

साल के पहले ही दिन इंदौर से एक हत्या की खबर सामने आई है. जहां पर एक प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात को शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के जीवन बसेरा अपार्टमेंट में अंजाम दिया गया. इसके बाद हत्यारे प्रेमी ने थाने पहुंचकर अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि दोनों लिव इन रिपेशनशिप में रह रहे थे. पुलिस का कहना है कि दोनों इंदौर के ही रहने वाले हैं. दोनों का किसी बात पर झगड़ा हो गया था और गुस्से में प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस अब लड़की के परिजनों की तलाश में जुटी है.

प्रेमिका की गला दबाकर हत्या

युवक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों में अकसर किसी न किसी बात पर झगड़ा होता रहता था. वो उसे मारना नहीं चाहता था लेकिन गुस्से में ताकत से उसका गला दब गया. थोड़ी देर बाद पानी छिड़क कर उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठी. फिर प्रेमी ने अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस का कहना है कि एक युवती की मौत हुई है, ये दोनों लिव इन रिपेशनशिप में रहते थे. अब तक जो बात निकलकर सामने आई है कि दोनों का आपस में झगड़ा होता रहता था. इसी कारण से प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी. अभी जांच की जा रही और युवती के माता- पिता को तलाशा जा रहा है.

Related posts

Leave a Comment