‘घर छोड़कर जा रही हूं…’, धमकी सुन पति ने कर दी पत्नी की हत्या, बेटी को भी मार डाला

महाराष्ट्र के पुणे में एक पति ने अपनी ही पत्नी और नाबालिग बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. उसने पहले पत्नी को चाकू मारकर घायल किया. फिर उसका तकिये की मदद से मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया. मां की चीख-पुकार सुनकर जब नाबालिग बेटी कमरे में आई तो पिता ने उसके साथ भी ऐसा ही किया. बाद में वो खुद पुलिस के पास पहुंचा और सारी बात बता दी. मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है.

इस दोहरे हत्याकांड से पूरे शहर में सनसनी मच गई है. मामला पुणे के दत्तनगर इलाके का है. आरोपी का नाम अजय तालेवाले (45) है. शुक्रवार देर रात उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. फिलहाल वो पुलिस की गिरफ्त में है. आरोपी से पूछताछ जारी है. आरोपी अजय ने बताया कि वह फाइनेंस एडवाइजर के तौर पर काम करता था. अजय और उसकी पत्नी के बीच पिछले कुछ महीनों से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार की रात को भी दोनों के बीच ऐसी ही बहस हुई. पत्नी ने गुस्से में आकर घर छोड़ने की धमकी दे दी. फिर सोने चली गई.

पति को रास न आई पत्नी की धमकी
पत्नी की ये धमकी अजय को रास न आई. वो भी पत्नी के पीछे बेडरूम तक गया. वहां उसने चाकू से पहले पत्नी का गला रेत डाला. इससे वह चीखने-चिल्लीने लगी. तभी अजय ने तकिए से उसका मुंह बंद कर दिया. दम घुटने से फिर पत्नी की मौत हो गई. उधर, अपनी मां की चीख पुकार सुनकर बेटी भी उनके कमरे में आ गई. अंदर का नजारा देखते ही उसकी भी चीख निकल गई. अजय ने उसे भी नहीं बख्शा. बेटी पर भी उसने चाकू से हमला कर दिया. फिर उसका भी मुंह तकिए से दबाकर मार डाला.

आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पूरी रात दोनों शवों के साथ बैठा रहा. फिर सुबह उठकर थाने पहुंचा और पूरी कहानी पुलिसवालों को बताई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं, आरोपी अजय को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ शुरू की. अब आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.

Related posts

Leave a Comment