मैं मोदी नहीं राहुल हूं… KCR ने गरीबों का जो पैसा चुराया, वो वापस करूंगा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का तेलंगाना दौरा दूसरे दिन भी जारी है. राहुल गांधी, जिन्होंने कल कोल्लापुर सभा में भाग लिया था, आज कलवाकुर्ती में विजयभेरी सभा में शामिल हुए. इस अवसर पर राहुल गांधी ने घोषणा की कि केंद्र और तेलंगाना में सरकार बनने पर हमला पहला काम जाति जनगणना कराएंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी ने केसीआर और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं मोदी नहीं, राहुल हूं, केसीआर ने जो पैसा चुराया है, उसे गरीबों को वापस करूंगा.

इससे पहले कल्वाकुर्ती मंडल के जिलों का दौरा करने पहुंचे राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ता चंद्रया के परिवार से मुलाकात की. उन्होंने चंद्राय के खेत का भी निरीक्षण किया गया. 2020 में, चंद्रया ने कर्ज के कारण आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने उनके परिवार से मुलाकात की और उन्हें आश्वस्त किया.

बाद में कल्वाकुर्ती में कांग्रेस सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीआरएस सरकार पर हमला बोला. राहुल ने केसीआर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. उन्होंने टिप्पणी की कि जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो उसे बाहर कर दिया जाएगा. पहले केसीआर को अलविदा कहें. फिर भ्रष्टाचार पर सवाल उठाएं. भ्रष्टाचार का पैसा बाहर निकालें. राहुल ने कहा कि भ्रष्टाचार का पैसा गरीबों को वापस कर उनके खाते में डाला जाएगा.

गरीबों का पैसा लौटाऊंगा-राहुल गांधी
उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना के लोगों का सपना साकार नहीं हुआ है. प्रमुख मंत्रालय केसीआर के परिवार के करीब हैं. उन्होंने कहा कि केसीआर तेलंगाना के राजा की तरह काम कर रहे हैं. उन्होंने गरीबों की आकांक्षाओं को पंगु बना दिया है. तेलंगाना के गठन के बाद केवल एक ही परिवार को फायदा हुआ.

उन्होंने कहा की कि सारी नौकरियां और पद केसीआर के परिवार को चले गये. राहुल ने याद दिलाया कि कांग्रेस शासन के दौरान कई परियोजनाएं बनाई गईं. अभिजात वर्ग के तेलंगाना और जनता के तेलंगाना के बीच की लड़ाई में उन्होंने भरोसा जताया कि जनता की सरकार आएगी.

राहुल गांधी ने वादा किया कि केसीआर ने लोगों से जो पैसा चुराया है, उसे वापस लोगों के खातों में जमा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं मोदी नहीं हूं.. मैं राहुल हूं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोगों के बैंक खातों में 15 लाख रुपये जमा किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि अडानी के बैंक खातों में लाखों-करोड़ रुपये जमा किये गये हैं.

बीआरएस, बीजेपी और एमआईएम में मिलीभगत
राहुल गांधी ने बीआरएस, बीजेपी और एमआईएम तीनों पार्टियों पर हमला बोला. राहुल ने कहा कि सत्ता में आने पर वह सभी के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू करेंगे और तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे. उन्होंने पूछा, ”तेलंगाना में बीजेपी ओबीसी को सीएम बनाना चाहती है.. वे ऐसी पार्टी में सीएम कैसे बना सकते हैं जो असल में जीत ही नहीं पाएगी”

राहुल ने कहा कि बीआरएस सरकार धरणी पोर्टल लेकर आई और गरीबों की जमीन हड़प ली. कांग्रेस को कल्याणकारी योजनाएं देखनी चाहिए.उन्होंने कहा कि हम उन्हें जरूर लागू करेंगे. राहुल ने कहा कि अगर वह सत्ता में आए तो उन्हें जनता के तेलंगाना का एहसास होगा, भ्रष्ट कुलीनों के शासन का नहीं.

Related posts

Leave a Comment