‘इस दुनिया में मैं फिट नहीं बैठता’, सुसाइड नोट लिख वायुसेना के जवान ने लगा ली फांसी

दिल्ली में त्यागराज स्टेडियम के पास पार्क में वायुसेना के जवान का शव लटका मिला. सुबह मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों ने जब पार्क में शव को देखा तो सकते में आ गए. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि शव की पहचान अखिलेश्वर मिश्रा (38) के रूप में हुई. अखिलेश्वर वायुसेना स्टेशन पर तैनात थे. उन्होंने किन कारणों से आत्महत्या की, इस पर जांच-पड़ताल की जा रही है

पुलिस ने बताया कि अखिलेश्वर मिश्रा का शव दक्षिणी दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम के पास एक पार्क के अंदर लटका हुआ पाया गया. अखिलेश्वर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के के रहने वाले थे. अखिलेश्वर के पास एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसकी जांच-पड़ताल की जा रही है. सुसाइड नोट में अखिलेश्वर मिश्रा ने लिखा कि, “उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी. बस एक ही दिक्कत थी कि वह इस दुनिया में ‘फिट’ नहीं हो पा रहे थे.”

सुसाइड नोट में किसी से धोखा मिलने की बात बताई
पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में अखिलेश्वर मिश्रा ने एक अजनबी से धोखा मिलने का जिक्र किया है. पुलिस ने कहा कि अब यह अजनबी कौन है, जिसकी वजह से अखिलेश्वर मिश्रा परेशान थे, इसकी जानकारी उनके परिवार से ली जा रही है. अखिलेश्वर मिश्रा के परिवार में उनके माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं.

रात में पार्क में आए थे अखिलेश्वर, सुबह पेड़ से लटकता मिला उनका शव
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, “जब हमारी पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो अखिलेश्वर मिश्रा का शव त्यागराज स्टेडियम के गेट नंबर सात के सामने पार्क के अंदर लटका हुआ पाया गया. मौके पर अखिलेश्वर मिश्रा के परिवार वालों को बुलाया गया. पूछताछ में परिवार ने बताया कि देर रात अखिलेश्वर पार्क में अकेले आए थे. वह कब घर से निकले, यह हम लोगों को पता नहीं चल पाया.

Related posts

Leave a Comment