बेटी पैदा होने की खुशी में पानी पुरी बेचने वाले ने मुफ्त खिलाया 50 हजार रुपये का स्नैक्स

भोपाल: बेटी पैदा होने की खुशी पर एक पानी पुरी विक्रेता ने 50 हजार रुपए का स्नैक्स फ्री में बांट दिया. गौरवान्वित पिता ने मिडिया से बातचीत में कहा “मैं दिखाना चाहता था कि लड़के और लड़कियों के बीच कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए. जैसे ही मुझे 17 अगस्त को बेटी पैदा होने की खबर मिली, मैं खुशी से फूले नहीं समाया. लेकिन साथ ही लोगों की अजीब प्रतिक्रिया सुनिकर हैरान भी रह गया.

बेटी पैदा होने की खुशी पर 50 हजार रुपए का फ्री में बांटा स्नैक्स

उन्होंने चेहरा पीछे कर लिया और चेताया कि मुझे आर्थिक बोझ का सामना करना पड़ेगा. मुझे लोगों की ऐसी प्रतिक्रिया पसंद नहीं आई और बतौर एक पिता के मैं संदेश देना चाहता था. मुझे गर्व है कि मेरी एक बेटी है.” 28 वर्षीय अंचल गुप्ता ने जन्म के उत्साह को भव्य तरीके से मनाने का फैसला किया है. अंचल ने कहा, “मैं एक मामूली विक्रेता हूं और मेरी आय सीमित है. हालांकि, मैं साबित करना चाहता था कि हर पिता बच्ची के जन्म से खुद को भाग्यशाली समझे.”

बेटी के बारे में लोगों की अजीब प्रतिक्रिया सुनकर पिता को हुई हैरानी

पिता ने कोलार क्षेत्र में रविवार को तीन स्टाल लगाया और लोगों में एलान किया कि पानी पुरी दोपहर 1 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक उपलब्ध रहेगा. खबर सुनकर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए. भीड़ से घिरे पिता ने बार-बार कोविड प्रोटोकॉल के पालन करने की अपील की, उसने कतार में खड़े लोगों से मास्क पहनने और सुरक्षित दूरी बनाने को बारी के आने तक कहा. लेकिन पानी पुरी की जल्दबाजी में बहुत कम ने उसकी अपील पर ध्यान दिया. अंचल ने कहा, “मुझे खराब लगा. मैंने इसका आयोजन पवित्र काम समझकर किया लेकिन लोगों ने मेरी बात सुनने से इंकार कर दिया. मैं लोगों से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं कर रहा था.”

Related posts

Leave a Comment