एकतरफा प्यार में पागल सनकी आशिक ने युवती को मारी गोली, पुलिस ने कई किमी पीछा करके दबोचा

दिल्ली. नार्थ वेस्ट दिल्ली के मुखर्जी नगर थाना इलाके में एकतरफा प्यार में पागल लड़के ने एक छात्रा को गोली मार दी. आरोपी ने 21 जुलाई को युवती पर 2 फायर किए जिसके बाद भी युवती बच गई और आरोपी वहां से भाग निकला. पुलिस को कॉल मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरन्त आरोपी की तलाश शुरू की. मामला एक युवती के हत्या के प्रयास का था लिहाजा नार्थ वेस्ट जिले की सभी टीमों को लगाया गया. स्पेशल स्टाफ की टीम ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और उन्हे कुछ इनपुट मिले जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम दीपक भाटी (24)है जो गाजियाबाद के लोनी का रहने वाला है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 21 जुलाई को थाना मुखर्जी नगर में एक पीसीआर कॉल आई कि एक लड़की को किसी ने गोली मार दी है. पूछताछ करने पर पीड़ित (उम्र 21 वर्ष) को दो गोलियों की चोटों के साथ हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में तुरन्त आईपीसी 307 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था और मामले की जांच की गई थी.

संगीन वारदात को ध्यान में रखते हुए आरोपी को पकड़ने और मामले को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया था. स्पेशल स्टाफ की टीम ने बहुत तेजी से कार्रवाई की और आरोपी दीपक भाटी के की जानकारी जुटाई और बलराम नगर, लोनी, गाजियाबाद, यूपी पहुंचे. आरोपी दीपक भाटी की लोकेशन राजपुरी कॉलोनी लोनी के पास मिली. इस क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान चलाया गया और पुलिस टीम की मौजूदगी को भांपकर आरोपी दीपक भाटी अपनी बाइक पैशन प्रो रेड एंड ब्लैक बेयरिंग रजिस्ट्रेशन नंबर UP14AS3376 पर सवार होकर भागने लगा.

पुलिस टीम ने उसका पीछा करना शुरू किया और उसका पीछा करते हुए दिल्ली के शाहदरा पहुंच गई.शाहदरा में कृष्णा नगर, भोलानाथ नगर और दिलशाद गार्डन में उसका ठिकाना बार-बार बदल रहा था. टीम ने उसके ठिकानों का पीछा करना जारी रखा और अंत में उसकी मौजूदगी विश्वास नगर में मिली, जहां उसे पुलिस टीम ने रोक लिया. लेकिन वह बाइक छोड़कर विश्वास नगर की एक गली में घुस गया, जहां पुलिस टीम द्वारा गली में कुछ देर पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया गया.

Related posts

Leave a Comment