मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की साजिश, ढूंढे जा रहे हैं बहाने’, CBI जांच पर बोले केजरीवाल

दिल्ली में शराब नीति की सीबीआई जांच (CBI Inquiry )के लेफ्टिनेंट गवर्नर के आदेश पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मनीष सिसोदिया को फंसाने की साजिश हो रही है। ये लोग मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना चाहते हैं और गिरफ्तारी के लिए कुछ बहाने तलाशे जा रहे हैं।

अब नया सिस्टम चल पड़ा है-केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा कि अब नया सिस्टम चल पड़ा है, उन्होंने कहा- ‘पहले यह तय किया जाता है कि किस आदमी को जेल भेजना है, फिर झूठा केस बनाया जाता है और फिर जेल भेजा जाता है। यह नया सिस्टम चला है। पूरा का पूरा केस बिल्कुल झूठा है, रत्ती भर की सच्चाई नहीं है। मनीष सिसोदिया को 22 साल से मैं जानता हूं। वह कट्टर ईमानदार और देशभक्त आदमी है।

मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों की दशा बदल दी-केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा- ‘देश में 75 साल में सरकारी स्कूलों का बेड़ा गर्क कर दिया था सब पार्टियों ने मिलकर और यहां के बच्चों का भविष्य अंधकारमय था। कोई उम्मीद नहीं थी। ऐसे में मनीष सिसोदिया ने दिन-रात मेहनत करके दिल्ली के स्कूलों की दशा ठीक कर दी। अब अमीर लोग भी अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ने के लिए भेजते हैं।

हम जेल जाने से नहीं डरते-केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा-‘हम जेल जाने से डरनेवाले नहीं हैं। सत्येंद्र जैन को झूठे केस में गिरफ्तार किया अब मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना चाहते हैं।’ केजरीवाल ने कहा- आप जानते हैं कि आम आदमी पार्टी को ये लोग क्यों परेशान कर रहे हैं? इसके तीन मुख्य कारण है।

  • आम आदमी पार्टी कट्टर इमानदार, झूठे केस बनाकर हमारे ऊपर कीचड़ उछालना चाहते हैं।
  • जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी जीती है, पूरे देश के अंदर आम आदमी पार्ीट का फैलाव हो रहा है।
  • दिल्ली के अंदर जो शानदार काम हो रहे हैं, पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। ये हमारे दिल्ली के कामों को रोकना चाहते हैं।
  • अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पहले दिल्ली में हेल्थ और एजुकेशन के क्षेत्र में जबर्दस्त काम हुआ है। पहले दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर और अब एजुकेशन मिनिस्टर को फंसाने की साजिश हो रही है।

Related posts

Leave a Comment