कब्रिस्तान में दफनाए शव की हुई जांच तो चौंक गई पुलिस, पिता ही निकला बेटी का हत्यारा

रुद्रपुर: उत्तराखंड के रुद्रपुर में पुलिस ने 14 साल की किशोरी की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस की जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, लड़की की मौत की पहेली सुलझाने के लिए उसके शव को कब्रिस्तान से वापस निकालना पड़ा. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि उसकी हत्या की गई थी.

पुलिस के अधिकारी मर्डर करने वाले आरोपी की तलाश में जुट गए. इसके बाद किशोरी के मामा ने उसके पिता पर शक जताया. पुलिस इस एंगल पर जब गहराई से जांच की तो मामा का शक सच साबित हुआ. पुलिस ने किशोरी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. किशोरी की उम्र 14 साल बताई जा रही है. वह यूएस नगर के किच्छा गांव की रहनेवाली थी.

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट
बताया जा रहा है कि किशोरी का पड़ोस के किसी शख्स के साथ बात करती थी. वह उससे मिलती-जुलती रहती थी. पिता को शक था कि उस युवक के साथ किशोरी का गलत संबंध था. इसी बात पर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम तक पहुंचाने में आरोपी के बेटे ने भी साथ दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. वहीं, उसका बेटा घर छोड़कर फरार हो गया है.

किशोरी की हत्या गला दबाकर की गई है
आरोपी को शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, किशोरी की हत्या गला दबाकर की गई है. आरोपी यूपी के बरेली जिले का रहने वाला है. घटना को अंजाम देने के बाद वह देवरानिया चला गया था. पुलिस ने उसे वहीं से अरेस्ट किया है. किशोरी पुलभट्टा थानेके सिरोलीकलां गांव की रहने वाली थी. उसका नाम सोनी है. उसकी 27 मई को गला घोंट दी थी. हालांकि, आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि उसका पड़ोस के रहने वाले युवक से संबंध था. उसे कई बार मना किया, पर वह नहीं मान रही थी.

Related posts

Leave a Comment