लव जिहाद! हाथ में कलावा बांध सरकारी टीचर को फंसाया, अब दे रहा है तेजाब से जलाने की धमकी

शाहजहांपुर: ‘द केरला स्टोरी’ देखने के बाद लव जिहाद की शिकार हुई लड़कियां और महिलाएं अब खुलकर समाज के सामने आ रही हैं. लव जिहाद का अड्डा बनते जा रहे शाहजहांपुर से लव जिहाद का चौंकने वाला मामला सामने आया है. लव जिहाद की शिकार हुई एक सरकारी टीचर ने मीडिया के सामने आपबीती सुनाई है. लव जिहाद की शिकार हुई सरकारी टीचर का आरोप है कि मुस्लिम लड़के आमिर खान ने हाथ में कलावा और हिंदू बनकर उसे अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया. आमिर ने हिंदू बनकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए जिसकी वीडियो और फोटो चोरी चुपके बना ली थी. जिसके बाद टीचर के अश्लील वीडियो और फोटो के जरिए आमिर उस पर जबरन धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाता रहा.

इस बीच आमिर ने सरकारी टीचर से लाखों रुपए की सैलरी भी हड़प ली. जब टीचर को इस बात का एहसास हुआ कि वह लव जिहाद का शिकार हो चुकी है और ये लड़का जो उसे अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाए हुए हैं वह हिंदू नहीं बल्कि आमिर है तब टीचर ने विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का सहारा लिया और लव जिहादी आमिर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया. इसके बाद पुलिस ने लव जिहाद के आरोप में आमिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आमिर ने दी टीचर को तेजाब से जलाने की धमकी
लव जिहाद का शिकार हुई सरकारी टीचर ने बताया कि अब आमिर जेल से छूट गया है और वह सरकारी टीचर पर तेजाब से हमला करने की धमकी दे रहा है. ऐसे में पीड़ित टीचर हिंदू संगठन के सुरक्षा गार्ड के साथ स्कूल में नौकरी करने जा रही है. यही नहीं लव जिहाद का शिकार हुई सरकारी टीचर का आरोप है कि आमिर के परिवार में दो से तीन हिंदू लड़कियों को धर्म परिवर्तन करवाकर रखा गया है. शिक्षिका ने बताया कि आमिर ने एक हिंदू सेक्रेटरी को भी अपने जाल में फंसाया है. ताकि उसकी नौकरी के पैसे को हासिल किया जा सके.

टीचर का कहना है कि हिंदू से मुस्लिम बनी लड़कियां अपने परिवार की बदनामी और ब्लैक मेलिंग की वजह से हिंदू लड़कियां मजबूरन इस्लाम कबूल कर लेती हैं. जिसकी वजह से उनकी आवाज दबकर रह जाती है. हिन्दू संगठन के राजेश अवस्थी का कहना है कि लव जिहाद की इस घटना के बाद शाहजहांपुर में आठ से 10 महिलाएं उनके संपर्क में आई जिन्हें लव जिहाद से बचाया गया और उन्हें वापस अपने घर भेजा गया है.

जिला प्रशासन नहीं दे रहा लव जिहाद की घटनाओं पर ध्यान
हिंदू संगठन विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के जिला मंत्री राजेश अवस्थी का कहना है कि शाहजहांपुर लव जिहाद की चपेट में है जिसको लेकर लगातार वह जिला प्रशासन को ज्ञापन दे चुके हैं लेकिन जिला प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. राजेश अवस्थी का कहना है कि वह अब तक जनपद में लगभग 149 लव जिहाद की शिकार पीड़ितों को पुलिस प्रशासन मुकदमा और निजी प्रयासों से वापस ला चुके हैं.

उन्होंने कहा हाल ही में सीमा गौतम नाम की युवती की हत्या कर दी जाती है सरकारी टीचर को ब्लैकमेल कर उसकी जमा पूंजी हड़प ली जाती है और उसे तेजाब डालकर जलाने की धमकी दी जा रही है. नाबालिक बच्ची को जिहादी भगा कर ले जाता है, तमाम ऐसी घटनाएं हैं जिन्हें सुनकर भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे इसलिए जिला प्रशासन को और उत्तर प्रदेश सरकार को ध्यान देकर इस और कोई ठोस कदम उठाना चाहिए

Related posts

Leave a Comment