जबलपुर: पति गया मॉर्निंग वॉक, पत्नी ने बच्चों को स्कूल भेज कमरे में लगा ली फांसी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी. जबलपुर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मथुरा विहार में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी की है. सुबह जब महिला के पति ने बेडरूम का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया. पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़कर देखा तो महिला फांसी के फंदे पर झूल रही थी.

जानकारी के मुताबिक बैंक में ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत विवेक नामदेव अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मथुरा विहार कॉलोनी में रहते हैं. आर्थिक रूप से संपन्न परिवार में किसी भी चीज की कमी नहीं है. विवेक नामदेव के दोनों बच्चों की अभी परीक्षाएं चल रही हैं.

मॉर्निंग वॉक पर निकला पति
बताया जा रहा है कि देर रात तक परिवार में सब कुछ सामान्य था. पूरे परिवार ने एक साथ खाना खाया और सो गए. सुबह पति उठकर मॉर्निंग वॉक पर चले गए. पत्नी शिवानी को बच्चों को तैयार कर परीक्षा देने के लिए स्कूल भेजना था. पति विवेक जब लौटकर घर आए तो बच्चे स्कूल जा चुके थे, लेकिन शिवानी अपने बेडरूम में थी. जब उन्होंने दरवाजे खुलवाने का प्रयास किया तो शिवानी ने दरवाजा नहीं खोला.

वापस आकर देखा तो फांसी के फंदे से झूलती मिली पत्नी
काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास करने के बाद विवेक ने अपने रिश्तेदारों और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़कर देखा तो शिवानी पंखे से फांसी के फंदे पर झूल रही थी. बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. विजय नगर के थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को ने बताया कि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Related posts

Leave a Comment