जंगल, दो लड़कियां और 6 दरिंदे, चीखती रहीं पर नहीं आया रहम… दिल दहला देगी हैवानियत की कहानी

झारखंड के पाकुड़ में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां अमडापाड़ा थाना क्षेत्र के जंगल में दो लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. वारदात को 6 लोगों ने अंजाम दिया है. वहीं, इस मामले में दोनों लड़कियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस की टीम इलाके में छापेमारी कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अमडापाडा थाना क्षेत्र की रहने वाली दो लड़कियां गांव से बाहर किसी काम से जा रही थीं. इसी दौरान एक पूर्व परिचित युवक उन्हें जंगल में बहला-फुसला कर ले गया. थोड़ी ही देर में जंगल में अन्य युवक भी पहुंच गए और फिर सब ने दोनों के साथ डरा धमका कर सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. गैंगरेप के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने दर्ज किया केस
इधर, दोनों लड़कियां घर पहुंचीं और घरवालों को हैवानियत की कहानी बताईं. इसके बाद पीड़ित परिवार की ओर से थाना पहुंचकर पूरे मामले की लिखित शिकायत की गई . अमड़ापाड़ा थाने की पुलिस ने दोनों लड़कियों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है. लड़कियों से आरोपियों के बारे में जानकारी ली है. फिलहाल गैंगरेप के सभी आरोपी फरार हैं. वहीं, इस घटना के बाद गांव में आक्रोश है. घरवाले सदमे में हैं. उनकी बस एक ही मांग है कि आरोपियों को पुलिस जल्द पकड़े और उन्हें सख्त से सख्त सजा मिले.

पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता के घरवालों को भरोसा दिलाया है कि आरोपी जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे. आरोपियों के घरवालों से पुलिस ने जानकारी जुटाई है.झारखंड में गैंगरेप की ये कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में आर्मी जवान की पत्नी के साथ घर में घुसकर चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था.

Related posts

Leave a Comment