कनाडा में मारे गए कार्तिक वासुदेव का गाजियाबाद में हुआ अंतिम संस्कार, परिजन स्थानीय प्रशासन से नाराज

गाजियाबाद: कनाडा के टोरंटो में इस महीने की शुरुआत में एक सबवे के बाहर गोली लगने से मारे गए प्रबंधन के छात्र का शनिवार को यहां उसके गृह नगर में अंतिम संस्कार किया गया. गाजियाबाद के 21 वर्षीय कार्तिक वासुदेव का शव उसके परिवार को नई दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सौंपा गया, जहां से उसे गाजियाबाद के राजेंद्र नगर में उसके आवास पर लाया गया तथा शाम को हिंडन नदी के किनारे उसका अंतिम संस्कार किया गया. उसके पिता जितेश वासुदेव ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कार्तिक के छोटे भाई पार्थ ने उसका अंतिम संस्कार किया.

मृतक छात्र का शव कनाडा में टोरंटो से नयी दिल्ली विमान के जरिए लाया गया. वह टोरंटो में एमबीए कर रहा था. मृतक के पिता ने इस पर निराशा जताई कि उनके बेटे का शव आईजीआईए से गाजियाबाद तक लाने के लिए स्थानीय प्रशासन ने कोई मदद नहीं की. उन्होंने कहा, ‘‘स्थानीय प्रशासन का कोई भी प्रतिनिधि परिवार को सांत्वना देने के लिए श्मशान घाट पर नहीं पहुंचा.”

कार्तिक वासुदेव एमबीए की पढ़ाई करने के लिए इस साल जनवरी में कनाडा गया था. उसे टोरंटो में शेरबर्न सबवे स्टेशन के बार सात अप्रैल को गोली मारी गई. उसे गोली मारे वाले 39 वर्षीय व्यक्ति को टोरंटो में 12 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया. जितेश वासुदेव ने कहा कि परिवार टोरंटो जाएगा और पुलिस से जांच में प्रगति के बारे में पूछेगा.

Related posts

Leave a Comment