बेटी की चाहत में बेटे को मारा…2 के बाद तीसरी बार भी हुआ बेटा, 12 दिन बाद दबा दिया गला

मध्य प्रदेश के बैतूल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 2 बेटों की पैदाइश के बाद बेटी की चाहत रखने वाले पिता ने अपने 12 दिन के नवजात बच्चे का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस खौफनाक वारदात से लोगों के बीच सनसनी फैल गई. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वह दंग रह गया.

आरोपी ने मासूम बेटे की हत्या से पहले अपनी पत्नी को जमकर पीटा था. उसने पत्नी की गोद से बेटे को छीनकर उसकी हत्या कर दी थी. बेटे की मौत से मां का बुरा हाल है. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

पत्नी की गोद से छीना बेटा गला दबाकर मार डाला
आरोपी पिता अनिल उइके बैतूल जिले के गांव बज्जर वाड़ा का रहने वाला है. उसकी पत्नी रुचिका उइके ने पुलिस को बताया कि उसके 2 बेटे हैं. 12 दिन पहले उसने अपने तीसरे बेटे को जन्म दिया था. उसके पति शराब पीकर घर आया था. उसने घर आते ही उसके साथ मारपीट कर दी. रुचिका ने बताया कि उसके पति ने उसकी गोद से बच्चे को छीन लिया. यह देखकर वह घर से डर कर भाग गई. वापस जब वह घर आई तो देखा कि उसका नवजात बच्चा मृत अवस्था में है और उसके गले पर निशान हैं. यह मंजर देख वह बदहवास होकर चीखने चिल्लाने लगी. चीख-पुकार सुन परिजन और गांव के लोग वहां इकट्ठा हो गए.

पुलिस ने किया आरोपी पिता को गिरफ्तार
कोतवाली टीआई आशीष सिंह पवार ने इस पूरी घटना को लेकर बताया की इस केस में पुलिस ने आरोपी पति अनिल उइके के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके 2 बेटे पहले से ही थे, और वह तीसरी पुत्री की इच्छा रख रहा था, लेकिन जब उसके यहां तीसरा बेटा पैदा हुआ तो उसे गुस्सा आ गया. जिसने उसे शराब के नशे में गला दबा कर मार दिया. आरोपी अनिल उइके ने बताया की उसके पहले से 2 बेटे थे. उसने अपनी पत्नी से आपरेशन करवाने की बात की थी, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसने सोचा कि तीसरी बेटी होगी. जब बेटा हुआ तो उसने नशे की हालत में उसने उसका गला दबाकर मार दिया.

Related posts

Leave a Comment