जैसे हनुमान ने लंका जलाई, वैसे कांग्रेस के पापों को भी करेंगे खत्म- CM योगी


बैंगलोर: कर्नाटक में चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है. आज यानी शानिवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक के चिकमंगलुरु जिले में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हनुमान जी की जन्मभूमि पर आया हूं. जैसे हनुमान जी ने रावण की लंका में जाकर के रावण के सभी अधर्म के कार्यो को खत्म करने में योगदान दिया था. वैसे ही ही कर्नाटक की राष्ट्र भक्त जनता को कांग्रेस और जेडीएस के अधर्म कार्यों को रोकना होगा. इनके वजह से पीएफआई को लगातार बढ़वा मिल रहा है. इनके पापों को खत्म करने के लिए डबल इंजन की बीजेपी की सरकार को कर्नाटक में फिर से लाना होगा.

उन्होंने कहा कांग्रेस वाले बजरंग दल को बैन करने की बात कर रहे है, ये सीधे- सीधे हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले हिंदूओं की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है. जिसे हिंदू समाज किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं करेगा. योगी नेजनसभा में मौजूद लोगों से जयकारा वीर बजरंगी, हर हर महादेव के नारे भी लगवाए, और कहा कि कांग्रेस और जनता दल सेक्यूलर वाले जब सत्ता में थे, तो ये लोग PFI को बढ़ावा देते थे

डबल इंजन सरकार के वादें गिनाएं
सीएम ने कहा जनवरी 2024 में प्रभु श्रीराम के मंदिर का उद्घाटन होगा. और उनका ये सेवक प्रभु हनुमान के राज्य कर्नाटक वालों को आमंत्रित करने आया है.सीएम योगी ने इस दौरान डबल इंजन सरकार के वादों को भी गिनाया. और पीएम मोदी को टीम इंडिया का कप्तान बताया और कहा कि इस टीम में कर्नाटक की भूमिका महत्वपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार की वजह से आज यूपी में शांति,सौहार्द और सुरक्षा कायम है. बीजेपी की डबल इंजन सरकार कर्नाटक में PFI की कमर तोड़ने में लगी हुई है.

Related posts

Leave a Comment