‘लुटेरी दुल्हन शादी के एक महीने बाद ही घर से 70 हजार कैश और गहने लेकर फरार’

पिंकू ने पुलिस (Police) को दी अपनी शिकायत (Complaint) में कहा है उसकी पत्नी 70,000 रुपये और सोने के गहने लेकर घर से फरार (Running Away) हो गई है. पीड़ित युवक ने ये भी कहा कि पत्नी का परिवार (Family) भी गांव से फरार है.

यूपी (UP) के मुजफ्फरनगर में एक नव विवाहित (Newly Wed Girl) दुल्हन पर घर से गहने और आभूषण लेकर फरार होने (Running Away) का आरोप लगाया गया है.

एक शख्स ने अपनी नवविवाहित पत्नी (Wife) पर घर से 70,000 रुपये नकद और एक सोने के गहने लेकर शामली में फरार होने का आरोप लगाया है. युवक ने पत्नी के फरार होने की शिकायत पुलिस से की है.

लुटेरी दुल्हन ने घर से उड़ाए 70 हजार
युवक ने शामली पुलिस के पास अपनी पत्नी के खिलाफ इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में सिम्बलका गांव के रहने वाले पिंकू ने कहा है कि उसकी शादी (Wedding) 25 नवंबर को हुई थी, लेकिन बागपत जिले के एक गांव से उसकी पत्नी 26 दिसंबर की रात (Night) अपने घर से भाग गई.

गांव से परिवार समेत फरार हुई दुल्हन
पिंकू ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है उसकी पत्नी घर से 70,000 रुपये और सोने के गहने लेकर घर से फरार हो गई है. पीड़ित युवक ने ये भी कहा है कि उसने अपनी पत्नी का पता उसके मायके बागपत में भी लगाने की कोशिश की, लेकिन उसका परिवार भी वहां से गायब है.

युवक की शिकायत के बाद पुलिस मामले पर कार्रवाई कर रही है. वहीं आरोपी दुल्हन की तलाश की जा रही है, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो सके.

Related posts

Leave a Comment