प्यार से बेटे को कहा-‘पागल’, लड़के ने बुजुर्ग मां को चाकू से गोदा; घर में लगाई आग

हरियाणा के गुरुग्राम शहर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. मेंटली डिस्टर्ब लड़के ने पागल शब्द सुनते ही मां पर चाकुओं से वार कर घर में आग लगा दी. घर में आग लगने से 59 वर्षीय रानू शाह बुरी तरह झुलस गईं. रानू शाह को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान रानू शाह की मौत हो गई. दरअसल, रानू शाह अपने पति और 27 वर्षीय मेंटली डिस्टर्ब लड़के के साथ गुरुग्राम सेक्टर-48 की विपुल ग्रीन सोसाइटी के टावर नंबर 3, फ्लैट नम्बर 401 में रहती थीं.

रविवार देर रात पड़ोस में रहने वाले लोगों ने गुरुग्राम पुलिस और दमकल विभाग को फ्लैट में आग लगने की सूचना दी थी. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी तरह फ्लैट का दरवाजा तोड़ा. बुरी तरह से झुलसी 59 वर्षीय महिला रानू शाह को को बाहर निकाला. दमकल विभाग ने ही बुरी तरह से झुलसी महिला को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान रानू शाह की मौत हो गई.

बदहवास हालात में मां से करता था मारपीट
शुरुआती जांच में खुलासा हुआ की रानू शाह का 27 वर्षीय बेटा अतरीश शाह अपने परिवार के साथ इसी सोसाइटी में रह रहा था. अक्सर मां के साथ बदहवास हालात में मारपीट करता रहता था. रविवार देर रात किसी बात को लेकर मां ने प्यार से ही मेंटली डिस्टर्ब बेटे को पागल कह दिया, बस इसी से गुस्साए बेटे ने पहले मां पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया. इसके बाद मेंटली डिस्टर्ब बेटे ने घर में आग लगा दी.

मेंटली डिस्टर्ब लड़के से सोसाइटी के लोगों में भय
फ्लैट मे भीषण आग लगी देख पड़ोसियों ने दमकल विभाग और पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने हॉस्पिटल से शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब मेंडली डिस्टर्ब बेटे और पति से पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोग मेंटली डिस्टर्ब लड़के से डरे हुए हैं.

Related posts

Leave a Comment