हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा, स्कूल की छत गिरने से 27 छात्र-छात्राएं घायल, कई PGI रेफर

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में स्‍कूल की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में करीब 27 छात्र-छात्राओं को गंभीर चोटें आई हैं. जबकि 7 घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्‍हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. वहीं, हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और सभी को ग्रामीणों की मदद से तत्‍काल मलबे से बाहर निकाल लिया. जानकारी के मुताबिक, स्कूल की छत के मरम्मत का काम चल रहा था और उसी वक्‍त यह हादसा हो गया.

यह हादसा सोनीपत के गन्‍नौर में हुआ है, जहां बांय रोड़ पर स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल की छत अचानक भरभरा कर गिर पड़ी. इस घटना में करीब 27 छात्र छात्राओं के साथ तीन मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, सभी घायलों को गन्‍नौर के सामुदायिक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इसमें से 7 स्‍टूडेंट्स की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

मिट्टी डालने की वजह से गिरी छत
जानकारी के मुताबिक, जीवानंद पब्लिक स्कूल में मरम्मत का काम चल रहा था. इस दौरान तीसरी कक्षा की कच्ची छत पर मिट्टी डाली जा रही थी. इसी बीच छत भरभराकर नीचे गिर पड़ी, जिसमें 27 स्‍टूडेंट्स समेत तीन मजदूर घायल हो गए. यही नहीं, इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोग घटना स्‍थल की ओर टूट पड़े. वहीं, घटना के बाद आनन फानन में बच्चों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. इस समय सामुदायिक अस्‍पताल में 20 बच्चों और तीन मजदूरों का इलाज चल रहा है. जबकि सात बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

Related posts

Leave a Comment