150 से अधिक महिलाओं की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर साझा करने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने 150 से अधिक महिलाओं की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर इन्हें सोशल मीडिया पर साझा करने और उनसे यौन संबंध बनाने की मांग करने के आरोप में उत्तर-पश्चिमी दिल्ली (North-West Delhi) से एक मजदूर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बुधवार को बताया की आरोपी की पहचान 30 वर्षीय सचिन कुमार निवासी शाहबाद डेयरी के रूप में हुई है

पुलिस ने बताया कि सचिन मूलरूप से हरियाणा के यमुनानगर जिले का रहने वाला है जोकि शाहबाद डेयरी इलाके में मजदूर के रूप में काम कर रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महिलाओं का पीछा करना और उनको धमकाना यूट्यूब से सीखा था.

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी थी कि 23 मार्च को उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से संदेश भेजकर दोस्ती करने को कहा गया. शिकायत के मुताबिक, इससे इनकार करने पर आरोपी ने महिला को अलग-अलग वर्चुअल नंबर से कॉल करना शुरू कर दिया और बाद में महिला के व्हाट्सएप पर उसकी छेड़छाड़ की गईं तस्वीरें भेजीं और धमकी दी कि अगर वह उससे दोस्ती नहीं करेगी तो इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर देगा.

150 से अधिक महिलाओं की तस्वीरों के साथ कर चुका है छेड़छाड़

शिकायत के मुताबिक, महिला ने जब आरोपी की बात मानने से इनकार कर दिया तो उसने तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर दीं. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अब तक 150 से अधिक महिलाओं की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उनको सोशल मीडिया पर साझा कर चुका है.

Related posts

Leave a Comment