बढ़ती महंगाई के खिलाफ सरकार को घेरने के लिए राजधानी दिल्ली समेत देशभर में सड़कों पर उतरेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

लगातार बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस ने अब केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. कांग्रेस आज यानी गुरुवार को देशभर में सड़कों पर प्रदर्शन करने जा रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने प्रेस कान्फ्रेंस कर इस मुद्दे की जानकारी दी है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने लखनऊ स्थित कांग्रेस के दफ्तर में मोदी सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि 62 करोड़ अन्नदाताओं को टैक्स के बोझ के तले दबाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि रोज सुबह प्रधानमंत्री तेल की कीमतों में वृद्धी करके देश वासियों को गुड मार्निंग मैसेज भेजते हैं. पिछले 16 दिनों में इनके दामों में 14 बार बढ़ोतरी की गई है.

युवा कांग्रेस ने भी कीमतों में वृद्धी के खिलाफ किया प्रदर्शन

वहीं बुधवार को हरियाणा के भिवानी में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीज़ल एवं रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया. यूवा कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों ने हांसी गेट पर बीजेपी सरकार का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

जनता को लूटने में लगी है बीजेपी

युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विकास कुमार ने आरोप लगाया कि बीजेपी जब से सत्ता में आई है तब से जनता को लूटने में लगी हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते आए दिन पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं. कुमार ने सरकार से पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ी कीमत को वापस लेने की अपील की है.

Related posts

Leave a Comment