समुद्र किनारे कचरे के बीच दिखी ‘जलपरी’, तस्वीर देखकर डरे लोग, जानें पूरी सच्चाई

एक यूजर ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बाली के Kuta Beach पर लेटी हुई है. अब आप सोचेंगे बीच पर लेट कर फोटो क्लिक कराने में नया क्या है. दरअसल, इन फोटो में उन्होंने एक जलपरी (Mermaid) का गेटअप अपनाया हुआ है.

नदियों और समुद्रों में बढ़ते पॉल्यूशन की वजह से मरीन एनिमल्स के लिए खतरे बढ़ते जा रहे हैं. इंसानों की लापरवाही की वजह से ना सिर्फ नदियों के अंदर बल्कि बीचों और नदियों के किनारों पर भी कचरे का ढेर लगता जा रहा है. इस कचरे और पॉल्यूशन की वजह से जानवरों और समुद्री जंतुओं को होने वाली दिक्कतों और एनवायरनमेंट पर पड़ने वाले साइड इफेक्ट्स को दिखाते हुए कई वायरल फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर कचरे के ढेर से भरे हुए बाली के एक बीच की दुर्दशा को बयां कर रही है.

खुद को Ocean Advocate बताने वाली एक यूजर ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बाली के Kuta Beach पर लेटी हुई है. अब आप सोचेंगे बीच पर लेट कर फोटो क्लिक कराने में नया क्या है. दरअसल, इन फोटो में उन्होंने एक जलपरी (Mermaid) का गेटअप अपनाया हुआ है. सोशल मीडिया पर ये फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग डर रहे हैं. लोगों के कहना है कि इंसान ऐसे ही कचरा फैलाते रहे तो सभी मरीन एनिमल्स बाहर आ जाएंगे.

Related posts

Leave a Comment