4 लाख रुपयों से भरा बैग लूट ले गया बंदर, करने लगा नोटों की बारिश

सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) जिले में रजिस्ट्री करवाने आये एक बुजुर्ग का रुपयों से भरा बैग लेकर बंदर (Monkey) भाग गया. बंदर पेड़ पर चढ़ गया और उसके बाद बैग से नोट निकाल कर फेंकने लगा. पेड़ से अचानक 500-500 के नोटों की बारिश होते देख वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. तभी कुछ लोग शोर मचाते हुए मौके पर पहुंचे, तब जाकर लोगों को माजरा समझ में आया. लोग बंदर से रुपयों से भरा बैग लेने का काफी प्रयास करते रहे. इसी बीच बंदर ने बैग में रखी एक गड्डी निकाली ली और रुपयों को फाड़ कर पेड़ से नीचे फेंकने लगा. इस बीच, बंदर ने करीब 10 से 12 हजार रुपए फाड़ दिए. बैग में करीब चार लाख रुपयों की नगदी रखी थी. लोगों के काफी प्रयासों के बाद बंदर ने रुपयों से भरा बैग नीचे फेंक दिया, जिसके बाद लोगों ने खैराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर के रहने वाले भगवानदीन को रुपयों से भरा बैग लौटा दिया.

खैराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर निवासी भगवानदीन मंगलवार को विकास भवन स्थित रजिस्ट्री कार्यालय में अपनी एक जमीन की बिक्री करने आया था. जिसमें उसे 4 लाख रुपए मिले थे. जमीन की बिक्री के बाद मिले रुपयों को लेकर भगवानदीन एक पेड़ के नीचे बैठा हुआ था, तभी बंदरों का झुंड पहुंच गया. भगवानदीन कुछ समझ पाता, इससे पहले एक बंदर ने बैग में खाना समझ कर उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गया. भगवानदीन के शोर मचाने पर रजिस्ट्री कार्यालय के बाहर एकत्र लोग शोर मचाने लगे. इसी बीच बंदर ने भगवानदीन के बैग को किसी तरह से खोल लिया. इस दौरान बंदर के हाथ से रुपयों से भरा बैग नीचे गिर गया, लेकिन एक 500 की गड्डी उसके हाथ में ही रह गई.

एक-एक कर नोट फेंकता रहा बंदर
पेड़ पर बैठा बंदर हाथ में लिए नोटों की गड्डी से एक-एक कर नोट नीचे फेंकता रहा. नीचे खड़े लोग पेड़ से गिरते नोटों को बीनने में लग गए. इस दौरान पीड़ित भगवानदीन लोगों से नोटों को वापस देने की गुहार लगाता रहा. वहीं बंदर लोगों के द्वारा शोर मचाने पर नोट फाड़ने लगा. बंदर ने करीब 12000 रुपयों की नगदी को फाड़ दिया. लोगों द्वारा मचाए जा रहे शोर के चलते बंदर पेड़ पर चहलकदमी कर रहा था. तभी उसके हाथ से नोट की गड्डी नीचे गिर गई, जिसे लोगों ने उठा लिया और भगवानदीन को सौंप दिया.

Related posts

Leave a Comment