बंदर ने छीना मथुरा डीएम का चश्मा तो अखिलेश यादव ने यूं कसा तंज, कहा- प्रशासन को कुछ नहीं दिखता तो…

उत्तर प्रदेश स्थित मथुरा (Mathura) के बंदरों की चर्चा आज-कल काफी हो रही है. बताया जा रहा है कि मथुरा और वृंदावन (Vrindavan) में बंदरों का आतंक काफी बढ़ गया है. इसी चर्चा की एक झलक रविवार को देखने को मिली. दरअसल, मथुरा के वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर हादसे (Banke Bihari Mandir Stampede) की जांच करने जिले के डीएम (Mathura DM) नवनीत सिंह पहुंचे थे. तभी एक बंदर उनका चश्मा छीन ले गया. अब इस घटना पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कहा है.

अखिलेश यादव ने मथुरा में बंदर द्वारा डीएम का चश्मा छीने जाने का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. सपा प्रमुख ने इस ट्वीट में वीडियो के शेयर करते हुए लिखा, “बंदर ने सोचा जब बीजेपी के शासन में प्रशासन को चश्मा लगाकर भी कुछ नहीं दिखता है तो चश्मे का क्या काम.” ऐसे में ये ट्वीट बीजेपी के साथ प्रशासन की व्यवस्था पर भी तंज के रूप में देखा जा रहा है.

फ्रूटी लेकर छोड़ा चश्मा
दरअसल, मथुरा के डीएम नवनीत सिंह बांके बिहारी मंदिर हादसे की जांच करने पहुंचे थे. तभी वहां बंदरों का आतंक दिखने को मिला. वहां एक बंदर ने डीएम का चश्मा छीन लिया. इसके बाद डीएम के साथ आए अधिकारियों और कर्मचारियों को चश्मा लेने के लिए काफी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि बाद में बंदर को फ्रूटी देकर चश्मा छुड़ाया जा सका.

बताया जाता है कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब यहां बंदरों का आतंक देखने को मिला है. यहां अकसर ऐसा देखा जाता है. लेकिन मथुरा डीएम वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि बिहारी मंदिर हादसे में छह श्रद्धालु घायल हुए थे. जबकि दो श्रद्धालुओं की मौत हुई थी. ये हादसा जन्माष्टमी के दिन मंगला आरती के दौरान हुआ था

Related posts

Leave a Comment