मां ने 4 बच्चों को पानी की टंकी में डूबोकर ली जान, खुद भी की आत्महत्या की कोशिश

राजस्थान के बाड़मेर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपने चार बच्चों के साथ पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इस हादसे में चारों बच्चों की मौत हो गई. जबकि मां बच गई. फिलहाल जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

यह दिल दहला देने वाली घटना सदर थाना क्षेत्र के धन्ने के तला गांव की है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक मां ने अपने चार बच्चों को पानी के टंकी में डालकर खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की, जिन्हें आसपास के लोगों ने आनन-फानन में टंकी से निकाला और अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने चारों बच्चों को मृत घोषित कर दिया और मां की जान बच गई.

लोगों ने निकाला टंकी से बाहर
स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चों के पिता पुरखाराम कमठा मकान में प्लास्टर मजदूरी का काम करते हैं. वह पिछले 15 दिनों से जालौर में हैं. इसी बीच महिला अपने चारों बच्चों के साथ पानी के टंकी में कूद गई, जिन्हें आसपास के लोगों ने कूदते देख लिया था. लोगों ने आनन-फानन में पांचों को टंकी से बाहर निकाला और पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी.

पुलिस जुटी जांच में
स्थानीय लोग पांचों को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया. जबकि मां बच गई है. मृतकों बच्चो में 11 साल और 9 साल की दो बेटी और 7, 5 साल के दो लड़कें हैं. वहीं, जानकारी मिलने के बाद सदर सदर थानाधिकारी सत्यप्रकाश और डिप्टी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related posts

Leave a Comment