मां को चाकू से गोदा, भाई पर भी किया वार…प्रॉपर्टी के लिए हैवान बना बेटा

पंजाब के लुधियाना से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां संपत्ति विवाद में 50 वर्षीय आरोपी ने अपनी बुजर्ग मां की चाकू मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने अपने भाई पर हमला किया जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, लुधियाना जिले के गांव लिबरा में 50 वर्षीय परमिंदर सिंह ने अपनी 75 वर्षीय मां बलजीत कौर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी परमिंदर ने अपने भाई जंग सिंह पर भी हमला किया. चाकू के हमले में जंग सिंह के हाथों में चोटें आई हैं.

मां पर कर दिया चाकू से हमला
जंग सिंह ने पुलिस को बताया कि वह लिबरा गांव में किरत वैष्णो नाम से ढाबा चलाता है. सोमवार की देर शाम वह खाना खाने के बाद अपनी मां के साथ ढाबे पर गए थे. ढाबे की बिजली गुल थी इससे वहां अंधेरा हो गया था. जब वह ढाबे पर नजदीक पहुंचे तो वहां आरोपी परमिंदर खड़ा हुआ था. जंग सिंह का आरोप है कि जब वह अपनी मां के साथ ढाबे पर पहुंचा तो परमिंदर के हाथ में चाकू था. उसने मां को देखते ही उन पर चाकू से हमला कर दिया.

भाई पर किया हमला
आरोपी ने अपनी मां पर चाकुओं से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जंग सिंह ने मां को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से जंग सिंह के हाथों की अंगुलियों और अंगूठे में चोट आ गई. जंग सिंह ने आरोपी को पकड़ कर उसके हाथ से चाकू गिरा दिया. शोर शराबा सुन वहां और लोग भी आ गए.

इलाज के दौरान हुई मां की मौत
जंग सिंह ने अपनी मां को इलाज के लिए गंभीर रूप में खन्ना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ के सेक्टर 32 अस्पताल में रेफर कर दिया. इलाज के दौरान बलजीत कौर की मौत हो गई. वहीं, घायल जंग सिंह का खन्ना के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस वारदात की जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment