अल्ट्रासाउंड में पता चला कोख में है बेटी, गला दबाकर ले ली पत्नी की जान

बिहार के नालंदा में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने पहले पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराया फिर जब पता चला कि पत्नी की कोख में बच्ची पल रही है तो उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया. घटना की सूचना पुलिस को आरोपी के पड़ोसियों ने दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. मृतक महिला की पहचान 30 वर्षीय कुसुम देवी के रूप में हुई है. आरोपी महिला का पति उदित चौहान है. घटना जिले के मानपुर थाना इलाके के केवल बिगहा गांव का है.

बताया जा रहा है कि महिला 6 माह की प्रेग्नेंट थी. पत्नी का पति ने अल्ट्रासाउंड कराया तो उसे पता चला कि पत्नी के पेट में बेटी पल रही है. इसके बाद पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया. नवादा जिला के नरहट थाना क्षेत्र के कुसुम कुमारी की शादी मानपुर थाना क्षेत्र के केवल बीघा गांव निवासी उदित चौहान से सात साल पहले हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक तो सब ठीक रहा लेकिन बाद में जब महिला ने दो बेटी को जन्म दिया तब ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे.

हत्या कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश
मृतका के बहन ने बताया कि कुसुम के ससुराल वाले मेरी बहन के साथ मारपीट करते थे. बहन को दो बेटी पहले से था कुछ दिन पहले अल्ट्रासाउंड करवाया. वहां पता चला कि महिला के गर्भ में बेटी पल रही है इसके बाद बहनोई और उसके घरवालों ने गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. मायके वालों ने कहा कि कुसुम की हत्या करने के बाद उसे आत्महत्या करने के लिए शव को फंदे से टांग दिया.

फंदे से लटका मिला है शव
घटना के बारे में मानपुर थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि पुलिस को घर में शव होने की जानकारी हुई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घर में शव फंदे से टंगा हुआ था. शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक महिला गर्भवती थी. महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया कि पेट में बच्ची होने के बाद पल रहे बेटी होने पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित की ओर से आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच की जा रही है. आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है.

Related posts

Leave a Comment