मेरी मां और उनके दोस्त ने मारा है पापा को, 10 साल के बेटे ने खोल दी पिता की हत्या की कहानी

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में 10 साल के बेटे ने अपनी मां और उसके प्रेमी का पूरा राज खोला है। साथ ही उसने पुलिसके सामने अपने किसान पिता की हत्या का खुलासा किया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी रंगोली सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने ज्योति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका प्रेमी रंगोली अभी फरार है.

मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को मां और मामा घर आए थे. उन्होंने पापा के साथ मारपीट की और फिर उन्हें पंखे के हुक से लटका दिया. इस मामले में पहले पुलिस आत्महत्या का मामला मान रही थी. लेकिन बेटे की गवाही के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

11 साल पहले हुई थी शादी
गौरतलब है कि प्रदीप और ज्योति की शादी 11 साल पहले हुई थी. दोनों के तीन बच्चे थे. शुरू में प्रदीप ई-रिक्शा चलाता था. बाद में वह खेती करने लगा. ज्योति और प्रदीप के बीच उसके मुंहबोले भाई रंगोली को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. एक महीने पहले प्रदीप ने ज्योति को घर से निकाल दिया था. जिसके बाद वह रंगोली के साथ ही रह रही थी. रविवार रात को रंगोली और ज्योति घर पहुंचे और प्रदीप की पीट-पीटकर हत्या कर शव को हुक से लटका दिया. जिस समय यह सब कुछ हो रहा था उनका बेटा सब कुछ देख रहा था.

Related posts

Leave a Comment