क्रूज़ पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर NCB की बड़ी कार्रवाई, अभिनेता के बेटे समेत 10 लोग हिरासत में लिए गए

NCB Raid On Cruise Party: एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारा है. एनसीबी ने दस लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें एक बड़े अभिनेता का बेटा भी शामिल है. क्रूज पर आठ घंटे से ज्यादा समय से ये छापा जारी है. हालांकि, एनसीबी ने अभी तक आधिकारिक रूप से लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया है. क्रूज पर जिन लोगों को पकड़ा गया है उन्हें कल सुबह तक मुंबई वापस लाया जाएगा. इसके बाद लीगल कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी.

आठ घंटे से ज्यादा समय से रेड जारी

यह करवाई एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की टीम की तरफ़ से पिछले आठ घंटों से ज्यादा समय से चल रही है. एनसीबी को क्रूज पर चल रही पार्टी से ड्रग्स मिले हैं. सूत्रों ने बताया कि यह क्रूज़ मुंबई से गोवा जा रही थी.

यह क्रूज़ जैसे ही मुंबई से निकली और समंदर में पहुंची तो ड्रग्स पार्टी शुरू हो गई. एनसीबी की टीम पहले से क्रूज पर मौजूद थी. भारी मात्रा में ड्रग्स पाए जाने के बाद क्रूज को मुम्बई की ओर मोड़ दिया गया है.

रेड में शामिल अधिकारियों के फोन बंद करवाए गए

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि रेड में शामिल तमाम एनसीबी कर्मचारियों और अधिकारियों के फोन बंद करवा दिए गए. उन्हें रेड खत्म होने तक बंद रखने को कहा गया.

Related posts

Leave a Comment