इंस्टाग्राम के जरिए पार्टी का न्यौता, 5 लाख तक एंट्री फीस और कॉलर में ड्रग्स, अब तक इस केस में क्या-क्या हुआ?

Cruise Drugs Party: मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में ड्रग्स पार्टी के दौरान रविवार की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी कर एक बड़े एक्टर के बेटे समेत दस लोगों को हिरासत में लिया है. इन सभी से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि इसमें शामिल लोगों ने अपनी पैंट की सिलाई में, महिलाओं के पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में और कॉलर की सिलाई में छिपाकर लेकर गए थे. हालांकि, एनसीबी इन तमाम जानकारी को एक बार फिर से वैरिफाई कर रही है और लोगों से इससे जुड़े सवाल भी पूछ रही है.

अब तक इस केस में क्या-क्या हुआ?

समुद्र के बिच में जहां किसी भी पुलिस का डर नहीं होता है, वहां पर इस ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया गया था. इस वजह से क्रूज पर चल रही इस ड्रग्स पार्टी की एंट्री फीस 80 हजार से लेकर 5 लाख रुपये तक रखी गई थी. इस क्रूज की क्षमता करीब 2 हजार लोगों की है, यहां पर 1 हजार से कम लोग ही मौजूद थे. इस पार्टी का इन्विटेशन इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर किया गया था, इसके लिए कुछ लोगों को तो आकर्षक किट भेंट कर उसे न्यौता दिया गया था.

क्रूज पार्टी में शामिल ज्यादातर लोग दिल्ली के

इस क्रूज पार्टी में शामिल होने वालों में से ज्यादातर लोग दिल्ली के हैं, जो फ्लाइट के जरिए मुंबई आए और फिर क्रूज पर गए थे. अरबाज नाम के शख्स से भी एनसीबी की पूछताछ जारी है. एनसीबी को जांच के दौरान इसके जूते से ड्रग्स मिला. सूत्रों के मुताबिक, अरबाज़ ही अभिनेता के बेटे को अपने साथ लेकर गया था. गौरतलब है कि एनसीबी ने अभी तक आधिकारिक रूप से लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया है. क्रूज पर जिन लोगों को पकड़ा गया है, उन्हें मुंबई वापस लाया गया है. अब लीगल कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी. क्रूज पर ये छापेमारी एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की टीम ने की है.

Related posts

Leave a Comment