बड़ी बहन ने छोटी बहन को नशे की लत लगाई, देह व्यापार में धकेला, हुई गिरफ्तारी

मध्य प्रदेश के भोपाल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बड़ी बहन ने अपनी 15 साल की छोटी बहन को ड्रग्स की लत लगाई और फिर उसे देह व्यापार में धकेल दिया. लेकिन अब इस पूरे खेल का भांडा फूट गया है. दरअसल, भोपाल में सामने आए इस मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें लिखा गया है कि बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को पैसे के लिए देह व्यापार में डाला, इस दौरान उसे पांच अलग-अलग आदमियों के हवाले किया गया.

शहर के गांधीनगर पुलिस स्टेशन में तैनात SHO के मुताबिक, परिवार ने पहले छोटी बेटी को एक एनजीओ के पास भेजा जहां ड्रग्स को छुड़वाने की कोशिश की गई, लेकिन वहां पर ही NGO को लड़की के साथ हो रहे व्यवहार के बारे में पता चला. जिसके बाद बात परिवार तक पहुंची, पुलिस ने अब इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. जबकि रेप और देह व्यापार से जुड़ा केस दर्ज किया गया है.

पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि जब वो 13 साल की थी तो उसकी बड़ी बहन ने उसे गांजा दिया. उसके बाद बड़ी बहन ही उसे इंदौर ले गई, जहां एक आदमी ने उसका रेप किया और बदले में बड़ी बहन को 2 हजार रुपये मिले.

अबतक पुलिस ने बयान और जांच के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पीड़िता की बड़ी बहन और रेप करने वाले पांच लोग शामिल हैं. पीड़िता को अब परिवार को सौंप दिया गया है, जबकि गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में ले जाने की तैयारी है.

Related posts

Leave a Comment