पानीपत: खुद को गोली मारने जा रहा था पिता, रोका तो बेटी को ही एक के बाद एक मारी 5 गोली

पानीपत के समालखा खंड के गांव से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है जहां पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को एक के बाद एक पांच गोलियां मार करके मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है पिता अपनी बेटी की पढ़ाई और घरेलू काम ना करने को लेकर नाराज था. बुधवार दोपहर में शराब के नशे में धुत होकर आरोपी पिता घर आया और अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपनी बेटी पर गोलियां बरसा दी. घायल अवस्था में युवती को पानीपत के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पट्टी कल्याण गांव के रहने वाले सूरजभान ने बताया कि आरोपी पिता अनिल दोपहर को अपने घर गया था. वह कई दिनों से परेशान भी चल रहा था. घर पहुंचते ही उसका बेटी भावना के साथ झगड़ा हो गया. सूरजभान ने आगे बताया कि झगड़े का कारण भावना का घरेलू काम न करना और पढ़ाई को छोड़ देना रहा. अक्सर इन दोनों के बीच में इसी बात को लेकर झगड़ा होता था

आरोपी पिता ने किया सरेंडर
लड़ाई के बाद आरोपी पिता अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारना चाहता था. जब भावना ने पिता को ऐसा करने से मना किया तो गुस्से में आकर पिता ने भावना पर ही ताबड़तोड़ पांच गोलियां चला दी. जिसके बाद शराब के नशे में पिता ने खुद को पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया.

पिता-बेटी के बीच हुआ था झगड़ा

वहीं जांच अधिकारी सतविंदर ने बताया कि भावना के चाचा द्वारा बयान दिए गए हैं कि पढ़ाई को लेकर अनिल और भावना के बीच में झगड़ा हुआ था. अनिल ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से भावना पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गया. आनंद फानन में भावना को पानीपत के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल भावना के शव का कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है. पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और पिता अनिल पर हत्या की धाराओं में दर्ज कर लिया है.

Related posts

Leave a Comment