‘काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूम रहे’, कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोले राजीव प्रताप रूडी

कांग्रेस के विरोध और मार्च पर पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूमें तो कोई आश्चर्य नहीं होता. दरअसल, महंगाई, खाद्य पदार्थों पर लगाए गए जीएसटी और ईडी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता आज सड़कों पर उतरे हैं. उन्होंने काले कपड़े पहनकर और बांह पर काली पट्टियां बांधकर सदन के बाहर मार्च निकाला.

सदन में भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सांसदों ने काले कपड़े पहनकर या बांह पर काली पट्टियां बांधकर सरकार का विरोध किया. राजधानी दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया. विरोध प्रदर्शन के दौरान सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया. दोनों नेताओं पुलिस लाइंस किंग्सवे कैंप ले जाया गया.

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर बोला हमला

हिरासत में लिए जाने पर प्रियंका गांधी ने कहा, “ये संघर्ष सड़क का है. इस संघर्ष में समझौता मंजूर नहीं.” उन्होंने मोदी सरकार पर जनता की आवाज को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया. प्रियंका गांधी ने कहा, “सरकार के ही लोग कहते हैं कि महंगाई दिख नहीं रही है. जनता महंगाई से परेशान है. हम जब महंगाई दिखाने जाते हैं तो हमें रोका जाता है. जनता की आवाज को दबाया जाता है.

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि देश के पीएम ने हिंदुस्तान की संपत्ति मित्रों को बेच दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने काले कपड़े पहनकर संसद में आने और मार्च निकालने को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूमें तो कोई आश्चर्य नहीं होता है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस प्रत्यक्ष रूप से अभियान को जारी रखना चाहती है और काले कपड़े पहनकर यही संदेश देना चाहती है.

Related posts

Leave a Comment