4 मार्च को वाराणसी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, 5 मार्च को होगी रैली, जानिए उनके दौरे का पूरा शेड्यूल

यूपी के सियासी संग्राम में प्रचार तेज हो चला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिये प्रचार के अंतिम दो दिन चार और पांच मार्च को वाराणसी में रहेंगे. 4 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में रोड शो को करेंगे. पीएम मोदी का ये रोड शो मलदहिया से गोदौलिया तक होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मलदहिया में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद अपने रोड शो की शुरुआत करेंगे.

ये रोड शो मलदहिया से लहुराबीर, मैदागिन चौक होते हुए गोदौलिया तक होगा. इस दौरान पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन करने जाएंगे. दोपहर 2:00 बजे ये रोड शो शुरू होगा. अगले दिन 5 मार्च को पीएम खजूरी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री चार मार्च को वाराणसी के तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, शहर उत्तरी और शहर दक्षिणी में रोड शो करेंगे. जनसभा में वाराणसी विधानसभा के सभी ग्रामीण क्षेत्रों की जनता शामिल होगी. राय ने कहा कि प्रधानमंत्री के वाराणसी में दो दिवसीय कार्यक्रमों को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि सिर्फ अपनी तिजोरियां भरने की फिराक में रहने वाले ‘‘घोर परिवारवादी’’ लोग गरीबों के सपनों को कभी पूरा नहीं कर सकते. मोदी ने यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) और इसकी अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित एक रैली में विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा

Related posts

Leave a Comment