शराब नीति के खिलाफ दिल्ली में सियासी संग्राम जारी, केजरीवाल ने सुबह 11 बजे बुलाई विधायक दल की बैठक

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक दल की बैठक का आयोजन किया जा रहा है. इस बैठक का आयोजन दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सीएम आवास पर सुबह 11 बजे होगा. इसमें आप विधायकों की कथित खरीद फरोख्त मामले लेकर चर्चा होगी.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (PAC) की बैठक बुलाई थी. जिसमें दिल्ली में बीजेपी की ओर से हो रही सरकार गिरने की कोशिश को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान मनीष सिसोदिया के खिलाफ हुई सीबीआई की रेड पर भी चर्चा करते हुए बीजेपी के कथित प्रयासों की निंदा की गई.

सीएम हाउस में आप विधायक दल की बैठक का आयोजन

फिलहाल सीएम केजरीवाल ने आप की पॉलिटिकल एफेयर्स कमेटी की बैठक के बाद विधायक दल की बैठक बुलाई है. इसमें आप नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई और विधायकों के कथित तौर दिल्ली सरकार को बेदखल करने के प्रयास पर चर्चा होगी. 

PAC बैठक के बाद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बताया कि मौजूदा घटनाक्रम में बीजेपी (BJP) दिल्ली (Delhi) में सरकार गिरने की कोशिश कर रही है. उन्होंने बताया कि चार विधायकों को बीजेपी में शामिल होने के लिए 20 करोड़ की पेशकश की गई है. वहीं अगर वह अपने साथ अन्य विधायकों को लेकर आते हैं तो उन्हें 25 करोड़ की पेशकश की गई है. ऐसे में बीजेपी का साथ नहीं देने पर उन्हें झूठे मामलों में फंसाने और सीबीआई और ईडी का सामना करने की धमकी दी गई है.

आर-पार के मूड में बीजेपी

चार विधायकों को समाने लाने से पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने  दावा किया था कि उन्हे बीजेपी में आने का ऑफर मिला है. लेकिन सामने आए चार विधायक के बाद आम आदमी पार्टी के नए आरोप को लेकर बीजेपी हमलावर है. शराब नीति को लेकर बीजेपी आर-पार के मूड में है. केजरीवार सरकार के खिलाफ आज बीजेपी सड़क पर उतरेगी. अलग-अलग इलाकों में पुतला दहन और पद यात्रा का कार्यक्रम है. सुबह 10 से दोपहर 12 के बीच बीजेपी का विरोध प्रदर्शन होगा.

Related posts

Leave a Comment