काले लिबास पर पॉलिटिक्स, पीएम मोदी ने साधा निशाना तो प्रियंका बोलीं- इधर उधर की बात न करें, ये बताएं…

कांग्रेस नेताओं द्वारा काले कपड़े पहनकर पांच अगस्त को महंगाई को लेकर किए गए देशव्यापी हल्लाबोल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने निशाना साधा है. इस पर काले लिबास (Black Dress) को लेकर राजनीति (Politics) गरमा गई है. 

पीएम मोदी ने कांग्रेस नेताओं पर हमला करते हुए कहा, ”ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर निराशा हताशा का काल समाप्त हो जाएगा. वो कुछ भी कर लें, जनता का विश्वास उन पर नहीं बन पाएगा.” पीएम मोदी के तंज पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा, आप इधर उधर की बात न करें, ये  बताएं महंगाई बढ़ाकर क्यों लूटा, जनता को काले कपड़ों से गिला नहीं, आपकी रहबरी पर सवाल है.”

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी पीएम मोदी की काले कपड़ों में एक तस्वीर शेयर करते हुए जबरदस्त हमला बोला. जयराम रमेश ने ट्वीट में लिखा, ”ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं. देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं पर बात करें लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलते रहते हैं.”

बता दें कि पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पानीपत में रिफाइनरी के इंडियन ऑयल 2जी इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन किया था, उसी दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा काले लिबास पनकर प्रदर्शन करने को लेकर उन्होंने तंज कसा था.

Related posts

Leave a Comment