प्रिया मलिक ने जीता गोल्ड मेडल तो सनी देओल ने यूं दी शाबाशी, Tweet हुआ वायरल

नई दिल्ली: वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक के पहले दिन भारत को मेडल दिलाकर शानदार शुरुआत की. सोशल मीडिया पर इसके लिए उन्हें खूब बधाई भी मिली. अब एक भारत की बेटी ने देश का नाम रोशन किया है. भारत की महिला रेसलर प्रिया मलिक (Priya Malik) ने हंगरी में आयोजित वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. प्रिया मलिक की इस खबर के बाद बॉलीवुड गलियारे से भी उन्हें बधाई देने का सिलसिला चल पड़ा है. बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने प्रिया मलिक को ट्वीट के जरिए बधाई दी है.
प्रिया मलिक (Priya Malik) की फोटो को शेयर कर सनी देओल (Sunny Deol) ने लिखा: “एक और दिन, एक और जीत. प्रिया मलिक हमें आप पर गर्व है.” सनी देओल ने इस तरह प्रिया मलिक को बधाई दी है और उनका हौसला बढ़ाया है. सनी के इस ट्वीट पर यूजर्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सनी देओल ने शनिवार को मीराबाई चानू द्वारा टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने पर भी बधाई दी थी.
बता दें कि प्रिया मलिक (Priya Malik) ने 73 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता. उन्होंने फाइनल में बेलारूस की पहलवान को 5-0 से शिकस्त देकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है. प्रिया मलिक हरियाणा के जिंद की रहने वाली हैं.

Related posts

Leave a Comment