Petrol-Diesel की बढ़ती कीमत पर प्रियंका गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, बोलीं- मोदी सरकार ने जनता को कष्ट देने के बनाए रिकॉर्ड

Congress Targets Modi Govt on Petrol Diesel: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर एक बार फिर केंद्र पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने जनता को ‘कष्ट’ देने के रिकॉर्ड बनाए हैं. कांग्रेस नेता प्रियंका ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट साझा की जिसमें कहा गया है कि इस साल पेट्रोल की कीमतों में रिकॉर्ड 23.53 रूपये की बढ़ोतरी हुई है.

प्रियंका ने ट्वीट में लिखा, ‘‘मोदी जी की सरकार ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं. मोदी सरकार में सबसे ज्यादा बेरोजगारी मोदी है, सरकारी संपत्तियां बिक रहीं हैं और मोदी सरकार में पेट्रोल की कीमतें एक साल में सबसे ज्यादा बढ़ीं हैं”
रणदीप सुरजेवाला ने भी सरकार पर बोला हमला

वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी वही मीडिया रिपोर्ट साझा करते हुए सरकार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अच्छे दिन’’.

रविवार को लगातार पांचवे दिन पेट्रोल और डीजल कीमतों में बढ़ोतरी हुई. पेट्रोल और डीजल दोनों के दाम 35-35 पैसे प्रति लीटर और बढ़ गए हैं. इस बढ़ोतरी के साथ मई, 2020 की शुरुआत से यानी 18 महीने से कम समय में पेट्रोल 36 रुपये लीटर महंगा हो चुका है. इस दौरान डीजल कीमतों में 26.58 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है. सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के अनुसार, दिल्ली में अब एक लीटर पेट्रोल की कीमत 107.24 रुपये प्रति लीटर हो गई है. वहीं डीजल 95.97 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है

Related posts

Leave a Comment