राहुल गांधी हर रोज आपका नाम लेते हैं.., गौतम अडानी ने हँसकर दिया सवाल का जवाब…..

Gautam Adani On Rahul Gandhi: देश के सबसे अमीर उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani) ने पहली बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा लगाये गये आरोपों पर जवाब दिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आरोप लगाया था कि मोदी सरकार अडानी की कंपनियों को हजारों करोड़ रुपये के बैंक कर्ज दिलाने के साथ साथ पोर्ट, एयरपोर्ट, बिजलीघर दे रही है। राहुल गांधी के इन सब आरोपों को सुनकर अडानी ने कहा कि उन्हीं के वजह से मैं इतना पॉपुलर हो गया हूं।

टीवी शो के एक इंटरव्यू में गौतम अडानी (Gautam Adani) ने कहा कि 2014 से पहले खासतौर से उत्तर भारत में शायद कभी किसी ने अडानी का नाम सुना होगा। हम लोग गुजरात से आते हैं। पश्चिमी भारत में 2014 से पहले लोग हमें जानते थे। 2014 चुनाव के वक्त और उसके बाद में राहुल जी ने जब लगातार हम पर अटैक किये, उससे आप लोगों को भी अडानी कौन है, ये जानने का मौका मिला और इस वजह से आज मैं यहां हूं।

‘राहुल गांधी सम्माननीय नेता’
अडानी ने कहा कि राहुल गांधी सम्माननीय नेता हैं। वो देश की प्रगति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह ठीक है राजनीतिक आवेश में उनका बयान आ जाता है, लेकिन मैं कभी उसे पॉलिटिकल बयानबाजी ही मानता हूं।

Related posts

Leave a Comment