केरल की तीन दिवसीय यात्रा पर आज रवाना होंगे राहुल गांधी, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

केरल : केरल के वायनाड (Wayanad) से कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने निर्वाचन क्षेत्र में तीन दिवसीय दौरे के लिए आज रवाना होंगे. इस दौरान वह वायनाड में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि वायनाड स्थित कार्यालय में बीते हफ्ते तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं.

अपने वायनाड दौरे के दौरान राहुल गांधी मनांथावडी में एक किसान बैंक के भवन का उद्घाटन और सुल्तान बाथेरी में यूडीएफ बहुजन संगमम शामिल होंगे. राहुल अपनी यात्रा के दौरान आज सुबह कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे. जहां केपीसीसी प्रमुख के सुधाकरन के नेतृत्व में कांग्रेस नेता उनका स्वागत करेंगे. राहुल गांधी रविवार को कोझीकोड से दिल्ली लौटेंगे.

राहुल गांधी के कार्यालय पर हुआ था हमला

दरअसल बीते हफ्ते कलपेट्टा में राहुल गांधी के कार्यालय के पास एसएफआई कार्यकर्ताओं ने एक विरोध मार्च निकाला था जिसमें जंगलों के आसपास इको-सेंसिटिव जोन के मुद्दे पर उनकी निष्क्रियता का आरोप लगाया गया था. वहीं यह मार्च राहुल गांधी के कार्यालय के पास पहुंचकर हिंसक हो गया. जिसमें कथितकौर पर कार्यकर्ताओं के एक समूह ने लोकसभा सदस्य के कार्यालय में प्रवेश किया और उसमें तोड़फोड़ कर दी.

कांग्रेस ने लगाए थे सीएम पर आरोप

कांग्रेस (Congress) की ओर से आरोप लगाए गए कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Chief Minister Pinarayi Vijayan) की जानकारी में वायनाड (Wayanad) के सांसद कार्यालय में तोड़फोड़ की गई. वहीं इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही थी. मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश देने के साथ ही कलपेट्टा के सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड भी किया गया था.

Related posts

Leave a Comment