जन्मदिन पर राहुल गांधी का संदेश-युवा परेशान हैं और सड़कों पर विरोध कर रहे हैं, कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जश्न न मनाएं’

Rahul Gandhi Urges Not To Celebrate His Birthday: देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर बवाल जारी है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना जन्मदिन (Rahul Gandhi Birthday) सेलिब्रिट नहीं करने का फैसला लिया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से रविवार को उनका जन्मदिन नहीं मनाने की अपील की है. राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से एक संदेश में कहा कि देश के युवा परेशान हैं और सड़कों पर विरोध कर रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनके साथ खड़ा होना चाहिए.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) रविवार को 52 साल के हो गए हैं. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव (संचार) जयराम रमेश द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक संदेश में राहुल गांधी ने कहा कि देश में माहौल इस समय बेहद चिंताजनक है. युवा सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

जन्मदिन सेलिब्रेट न करने की अपील

राहुल गांधी ने सशस्त्र सेनाओं में भर्ती के लिए ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ देश के कई हिस्सों में हो रहे विरोध प्रदर्शनों की ओर इशारा करते हुए कहा कि देश के युवा परेशान हैं. हमें इस समय उनके और उनके परिवारों के साथ खड़ा होना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘मैं देश भर के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अपने शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि मेरे जन्मदिन के मौके पर किसी भी तरह का जश्न न मनाएं.’

कांग्रेस के सत्याग्रह में शामिल हो सकते हैं राहुल गांधी

अपने जन्मदिन के मौके पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं. अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के खिलाफ कांग्रेस आज दिल्ली में जंतर मंतर (Jantar Mantar) पर सत्याग्रह करने जा रही है. इसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत कई नेता के शामिल होने की उम्मीद है. कांग्रेस के सांसद और नेता सशस्त्र बलों में भर्ती के लिए पेश की गई ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध कर रहे युवाओं के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए जंतर मंतर पर सत्याग्रह करेंगे.

Related posts

Leave a Comment