असदुद्दीन ओवैसी का बयान नूपुर शर्मा को सीएम पद का दावेदार बना सकती है BJP, अग्निपथ का भी किया जिक्र

Prophet Muhammad Row: AIMIM चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की है. ओवैसी ने नूपुर शर्मा से लेकर अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे बवाल का जिक्र करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी हो और भारत के कानून के दायरे में रहकर उनके खिलाफ कार्रवाई हो. मुझे यकीन है कि 6-7 महीनों में नूपुर शर्मा फिर आएंगी और उनको एक बड़ी नेता के रूप में पेश किया जाएगा. हो सकता है कि वे दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की दावेदार बन जाएं.

क्यों तोड़ा गया आफरीन फातीमा का घर?
नूपुर शर्मा के बयान को लेकर ओवैसी ने आगे कहा कि, यही तो हकीकत है हमारे देश की, जितना मुसलमानों को गाली देंगे, जितना अनाप-शनाप बोलेंगे उतने ऊंचे औदे पर बैठा दिए जाएंगे. इसके अलावा उन्होंने बुलडोजर कार्रवाई को लेकर कहा कि, आफरीन फातीमा का घर तोड़ा गया. आपने क्यों तोड़ा? क्योंकि उनके पिता ने धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. प्रिंसिपल ऑफ नैचुरल जस्टिस संविधान का बुनियादी संरचना का हिस्सा है. आप खाली ज़बान बोलंगे या अमल भी करेंगे? कोर्ट उनके पिता को सज़ा देगा, उनकी बेटी या बीवी को नहीं.

ओवैसी ने आगे कहा कि, कोर्ट उनके घर को तोड़ने का हुकुम जारी नहीं करेगा. वह घर आफरीन फातीमा की मां के नाम पर था और इस्लाम में अगर घर किसी बहन, बेटी, बीवी के नाम पर होता है तो उस पर उसका हक होता है न कि उसके पति का. आपने पति को नोटिस देकर घर तोड़ दिया. यह है आपका इंसाफ?

‘पीएम के गलत फैसले की वजह से हो रहे प्रदर्शन
अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे बवाल पर ओवैसी ने कहा कि, मोदी के गलत फैसले की वजह से वह (नौजवान) सड़क पर निकले. मोदी के गलत फैसले की वजह से नौजवानों की नौजवानी को बर्बाद करने का एक रास्ता निकाला. कितनों के बुलडोजर से घर तोड़ोगे? हम नहीं चाहते कि आप किसी का घर तोड़ें. उन्होंने आगे कहा कि, मैं वाराणसी के पुलिस कमिश्नर से पूछना चाहता हूं कि जब उन्होंने बच्चों को समझाने की बात कही तो क्या मुसलमान के बच्चे आपके बच्चे नहीं हैं CP साहब? आप उनको अपना बच्चा नहीं बोलेंगे? हम भी इस देश के बच्चे हैं. आप बुलाकर बात करें. आप को पिछले जुमे को बुलाकर बात करनी चाहिए थी.

Related posts

Leave a Comment