राम मंदिर, CM योगी, एडीजी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी एजेंसियां

श्री राम मंदिर समारोह का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित किया जाएगा. इस समारोह के लिए अयोध्या में जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. इस समारोह में देश भर से संत जुटेंगे.इस बीच, अयोध्या में श्रीराम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई है. इस ईमेल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी देने वाला खुद को आईएसआई से जुड़ा होने का दावा किया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. यूपी पुलिस और एजेंसियां जांच में जुटी हैं.

यह मेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी को भेजा गया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है. इस मेल में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है.

ईमेल भेजने वाले ने खुद को जुबैर हुसैन खान बताया है. उसने दावा किया है कि वह आईएसआई से जुड़ा हुआ है. इस संबंध में देवेन्द्र तिवारी ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर जानकारी दी है. इसमें कहा गया है कि जुबैर खान नाम के शख्स ने श्रीराम मंदिर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ प्रमुख अमिताभ यश और मुझे जान से मारने की धमकी दी है.

धमकी भरे ई-मेल में सीएम योगी आदित्यनाथ, एडीजी अमिताभ यश और देवेंद्र तिवारी को गोसेवक बताया गया है. तीनों को बम से उड़ाकर जान लेने की धमकी दी गई है. देवेंद्र के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है, उन्हें पहले भी इस तरीके की धमकियां मिल चुकी हैं. उन्होंने इस मामले में संबंधति थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. देवेंद्र तिवारी ने कहा कि उन्हें पुलिस की ओर से सिर्फ आश्वासन मिला, लेकिन अधिकारी मौन रहे. देवेंद्र को 27 दिसंबर की शाम को उनकी मेल आईडी पर धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था.

Related posts

Leave a Comment