Sonali Phogat मर्डर केस की जांच के लिए आज हरियाणा आ सकती है गोवा पुलिस , ड्रग्स पैडलर समेत 5 गिरफ्तार

बीजेपी नेता और पूर्व सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की कथित हत्या मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. मामले में अब तक ड्रग्स पैडलर समेत 5 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. वहीं गोवा के सीएम प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने सोनाली फोगाट मर्डर केस की सीबीआई (CBI) जांच के संकेत दिए हैं. इस बीच खबर आ रही की गोवा पुलिस (Goa Police) मामले की तहकीकात के लिए अब हरियाणा भी आ सकती है.

सोनाली फोगाट कथित हत्या मामले में गोवा की अदालत ने तीन आरोपियों (कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और ड्रग्स तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रमाकांत मांडरेकर) को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भी भेज दिया है. इस बीच कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन न्यून्स ने बेल के लिए भी कोर्ट में याचिका दायर की थी लेकिन उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई.

एक और ड्रग पैडलर गिरफ्तार
सोनाली फोगाट कथित हत्या मामले में पुलिस ने एक और ड्रग पैडलर की गिरफ्तार की है. रमा उर्फ रमादास मांडरेकर को दत्ताप्रसाद गांवकर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में उत्तर गोवा जिले की अंजुना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गंवाकर पहले से ही पुलिस हिरासत में है. गांवकर पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर दो अन्य आरोपियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को ड्रग्स की आपूर्ति की थी, जो गोवा यात्रा पर फोगट के साथ थेमामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और एक अन्य सहयोगी सुखविंदर को पहले ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है. ये दोनों ही वो शख्स हैं जो फिल्म की शूटिंग के बहाने सोनाली फोगाट को गोवा लाए थे. इसके साथ ही इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

23 अगस्त को सोनाली फोगाट को अस्पताल में मृत लाया गया था
पूर्व टिकटॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो “बिग बॉस” की प्रतियोगी फोगट (43) को गोवा आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को अस्पताल में मृत लाया गया था. गोवा पुलिस ने शनिवार को कहा था कि फोगाट को उसकी मौत से कुछ घंटे पहले उसके सहयोगियों सांगवान और सुखविंदर ने मेथामफेटामाइन, एक रिक्रेशनल ड्रग दी थी. उत्तरी गोवा के कर्लीज़ रेस्टोरेंट में फोगाट और उसके सहयोगियों ने 22 और 23 अगस्त की मध्यरात्रि को पार्टी की थी. डीएसपी जीवबा दलवी ने कहा था कि फोगट को इस पार्टी के दौरान मेथामफेटामाइन दिया गया था. रेस्तरां के वॉशरूम से कुछ बची हुई ड्रग भी बरामद की गई है.

सांगवान और सुखविंद पर हत्या का आरोप है
आरोपी सागवान और सुखविंदर ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उन्होंने गांवकर से ड्रग्स खरीदी थी. गांवकर अंजुना के होटल ग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम करता था, यहीं पर वे रह रहे थे. सागवान और सुखविंदर पर हत्या का आरोप है, जबकि नून्स और गांवकर पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. खबर है कि सोनाली मर्डर केस की तह तक पहुंचने के लिए गोवा पुलिस की एक टीम हरियाणा में भी कुछ लोगों से पूछताछ करेगी।

Related posts

Leave a Comment